MP News: इंदौर क्राइम ब्रांच ने 3 ड्रग डीलर को 4 लाख की Brown Sugar के साथ पकड़ा, युवाओं और अपराधियों को करते थे सप्लाई

Indore Crime News: क्राइम ब्रांच के द्वारा जप्त की गई ब्राउन शुगर की अनुमानित कीमत लगभग 4 लाख रुपये है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की है.
Police have arrested three smugglers who had come to smuggle brown sugar in Chandanagar police station area of ​​Indore.

पुलिस ने इंदौर में ने चन्दनगर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए आए तीन तस्करो को गिरफ्तार किया है.

Indore Crime Branch: इंदौर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इंदौर में ने चन्दनगर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए आए तीन तस्करो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के साथ पुलिस को उनसे 40 ग्राम ब्राउन शुगर और सप्लाई में प्रयुक्त बाइक मिली है.

ब्राउन शुगर की कीमत 4 लाख

बता दें कि, क्राइम ब्रांच के द्वारा जप्त की गई ब्राउन शुगर की अनुमानित कीमत लगभग 4 लाख रुपये है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की है. एडीसीपी क्राइम राजेश दण्डोतिया के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में 3 व्यक्ति दोपहिया वाहन से ब्राउन शुगर की तस्करी करने आने वाले है. सूचना पर तत्काल टीम ने मौके पर दबिश देकर बाइक से ब्राउन शुगर की तस्करी करने आए तस्करो को घेराबंदी कर पकड़ा, तलाशी में उनके पास से 40 ग्राम ब्राउन शुगर मिली. बाइक सहित जब्त कर पुलिस ने तस्कर कुंदन सिसोदिया, जय चौहान और रवि सिंह गिनावा को गिरफ्तार कर इनके. विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है.

ये भी पढे़ें: उज्जैन में सनसनीखेज मामला आया सामने, पहले पत्नी ने की आत्महत्या, दो दिन बाद पति ने भी दे दी जान

युवा और अपराधी है खरीदार

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ब्राउन शुगर शहर के युवाओं और आपराधिक प्रवति के लोगों को बेचते थे. पुलिस आरोपियों अवैध मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त के बारे में जानकारी जुटा रही है.

ज़रूर पढ़ें