बृजभूषण सिंह के बेटे करण के काफिले की गाड़ी से कुचलकर 2 लोगों की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Karan Bhushan Singh: कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था. इसी बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को काफिले के एक फॉर्च्यूनर कार ने रौंद दिया.
Karan Bhushan Singh

करण भूषण सिंह (बीजेपी उम्मीदवार)

Karan Bhushan Singh: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल  गाड़ी ने 3 बच्चों को कुचल दिया, जिसमें से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल तीसरे बच्चे को अस्पताल ले जाया गया है. करण भूषण सिंह इस सीट के मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे हैं. परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव को अरेस्ट भी कर लिया गया है. साथ ही फार्चूनर को कब्जे में लेकर जांच में पुलिस जुट गई है.

वहीं करण भूषण मौके पर नहीं रुके. लेकिन मौके पर फॉर्च्यूनर कार, जिसपर पुलिस स्कॉर्ट लिखा हुआ है वह कब्जे में ले ली गई है. दरअसल जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के करनैलगंज हुजूरपर मार्ग पर बाहुबली सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था. इसी बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के काफिले के एक फॉर्च्यूनर वाहन ने रौंद दिया.

ये भी पढ़ें- पहले नारद और रामइकबाल, अब धनंजय सिंह की पत्नी ने की गृह मंत्री से मुलाकात, क्या बलिया-घोसी के लिए हो रही कवायद?

गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

इस दौरान करण भूषण का काफिला वहां पर ना ही रुका और ना ही करण भूषण ने खुद उतरकर बच्चों का हाल-चाल जानने की कोशिश की. काफिला बच्चों को रौंदता हुआ चला गया और मौके पर ही दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों ने तीसरे बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा है और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. लोग सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

आक्रोशित लोगों ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव

घटना के बाद मौके पर जबरदस्त तनाव पैदा हो गया. आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शवों को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की नोकझोंक भी हुई. हालांकि काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को भी शांत कराने का प्रयास कराया.

ज़रूर पढ़ें