MP News: इंदौर में गुंडों के बुलंद हौसले, पकड़ने गए TI से गुंडे ने की झूमाझटकी, कंधे पर लगे सितारे उखाड़े

Indore News: पुलिसकर्मी नारू को पुलिस वाहन में भरने लगे तो उसने सिपाही पर हमला कर दिया. इतना सब होने के बाद टीआई का सिंघम जागा और आरोपी को पकड़कर गाड़ी में भरकर थाने लाकर जमकर पुलिसिया अंदाज में सबक सिखाया.
The courage of goons is continuously increasing in Indore.

इंदौर में गुंडों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहा है.

Indore News: गुंडे बदमाशो पर नकेल कसने के उद्देश्य से पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू किया गया था. लेकिन कमिश्नरी में गुंडे बेखौफ हो गए है. कमिश्नरी में जनता, पत्रकार, वकील, जज के साथ पुलिस भी पीटा रही है. पुलिस कमिश्नरी में पुलिस जितनी पीटाई हुई है, उतनी तो कभी शहर के पुलिस कार्यकाल में नहीं हुई. पुलिस की दुर्दशा का मामला कल रात द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां कुख्यात बदमाशों को पकड़ने गए टीआई और सिपाही के साथ बदमाशों ने मारपीट कर टीआई के कंधे पर लगे सितारे उखाड़कर जमीन पर फैंकने के साथ वर्दी तक फाड़ डाली. टीआई और सिपाही पर हमला करने वाला हमलवार 2022 में हुए सूटकेस हत्याकांड के मामले में जेल से छूटकर बाहर आया है. फ्लैक्स बनाने का काम करने वाले शुभम तिलावड़िया ने शिकायत की थी कि सूटकेस हत्याकांड में जेल से छूटकर आए आरोपी नारायण उर्फ नारू वर्मा और चीनू जोशी रोककर चाकू अड़ाकर गालियां देते हुए बोले दो लाख रुपए मेरे घर लेकर आ जाना नहीं तो चिंटू वर्मा सूटकेस हत्याकांड जैसा तुझे भी जिंदा जलाकर ठिकाने लगा देंगे. शुभम ने विरोध कर रुपए देने से मना किया तो आरोपी नारू और काला जोशी ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद नारू ने कट्टा सिर पर अडाकर धमकी दी रात तक दो लाख रुपए घर नहीं पहुंचे तो हत्या कर देंगे. घबराकर शुभम द्वारकापुरी थाने पहुंचा और टीआई अनिल गुप्ता के मामले की जानकारी दी.

टीआई पर किया हमला, तोड़े सितारे

थाना प्रभारी ने विस्तार से कहानी समझने के बाद टीम के साथ नारू वर्मा को पकड़ने उसके घर अहिरखेड़ी पहुंचे, जहा उसके घर का ताला खुलवाया तो उसकी मां बाहर आई. उससे नारायण का पूछने पर हुज्जत करते हुए कारण पूछने लगी और हंगामा कर दिया. पुलिसकर्मी मकान के पीछे से नारायण को पकड़कर ले आए. उससे रंगदारी की मांग को लेकर पूछताछ की तो नारायण की मां ने बिना सोचे समझे पथराव शुरू कर दिया. समझाने पर नारायण और उसकी मां ने टीआई और सिपाही से मारपीट शुरू कर दी, जिसके बाद आरोपियों ने टीआई के कंधो से सितारे तोड़कर वर्दी फाड़ दी.

ये भी पढे़ं: उज्जैन में PM मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिया किया जा रहा अनुष्ठान, 3 जून की रात 12 बजे तक चलेगा अनुष्ठान

थाने ले जाकर सिखाया सबक

पुलिसकर्मी नारू को पुलिस वाहन में भरने लगे तो उसने सिपाही पर हमला कर दिया. इतना सब होने के बाद टीआई का सिंघम जागा और आरोपी को पकड़कर गाड़ी में भरकर थाने लाकर जमकर पुलिसिया अंदाज में सबक सिखाया. विवाद के दौरान उसका साथी चीनू उर्फ काला जोशी मौका पाकर फरार हो गया. पुलिस ने शुभम की शिकायत पर रंगदारी का केस दर्ज कर लिया. लेकिन बदनामी के डर से पुलिस की ओर से कोई कार्यवाई नही की गई.

गर्लफ्रेंड के दोस्त की कर दी थी हत्या

2022 में कास्मेटिक दुकान पर काम करने वाले चिंटू उर्फ भूपेंद्र वर्मा की नारायण की प्रेमिका से संबंध होने की शंका के चलते उसने अपने साथियों कृष्णकांत उर्फ चिकू और अन्नू उर्फ अनुराग के साथ चिंटू की बेरहमी से हत्या कर उसका शव सूटकेस में डाल कर जला दिया था. इसके बाद आरोपीयो ने लाश को बोरे में भरकर नर्मदा नदी में फेंक आए थे. हत्याकांड को अंजाम देने वाले नारू की प्रेमिका उसी दुकान पर काम करती थी जिस पर मृतक चिंटू भी काम करता था. उसे शक था कि प्रेमिका की चिंटू से दोस्ती हो गई है.

ज़रूर पढ़ें