MP News: बजाज फाइनेंस के नाम पर ग्वालियर में युवक से ठगी, 93000 रुपए की चपत लगने के बाद पीड़ित पहुंचा पुलिस के पास

Gwalior Scam News: ग्वालियर के माधवगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला रविंद्र कुशवाहा पिछले कई दिनों से अपने भवन निर्माण के लिए लोन लेने की फिराक में था.
A case of fraud by a young man in the name of Bajaj Finance has come to light in Gwalior.

ग्वालियर में एक युवक से बजाज फाइनेंस के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है.

Gwalior Scam News: ग्वालियर में ठगी का मामला सामने आया है. यहां शातिर साइबर ठगों ने एक युवक को बजाज फाइनेंस कंपनी से 15 लाख रुपए का लोन दिलाने का झांसा दिया. युवक को झासें में लाकर करीब 90000 रुपए से अधिक की धोखाधड़ी कर दी. ठगी का शिकार हुए युवक द्वारा मामले में एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को आवेदन दिया गया है,. जहां अधिकारियों ने उसे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, ग्वालियर के माधवगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला रविंद्र कुशवाहा पिछले कई दिनों से अपने भवन निर्माण के लिए लोन लेने की फिराक में था. इस बीच उसके पास मोबाइल नंबर 7634883610 से कॉल आया कि आपका 15 लाख रुपए का बजाज फाइनेंस से लोन मंजूर हो गया है, जिसके लिए आपको कुछ प्रोसेस फीस पूर्व में जमा करनी होगी. जिसके बाद युवक रविंद्र कुशवाहा ने झांसे में आकर तकरीबन 93000 शातिर ठग के नंबर पर ट्रांसफर कर दिए.

ये भी पढ़ें: सागर में तिहरे हत्याकांड की आंच पहुंची Indore, महिला कांग्रेस ने ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की

पुलिस कर रही मामले में कार्रवाई

जब पीड़ित को धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो उसने एसपी ऑफिस पहुंचकर साइबर सेल की मदद ली. इसके साथ ही युवक ने पुलिस की आला अधिकारिओ को मामले की शिकायत की है. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने आवेदक को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

वहीं इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है की पुलिस द्वारा समय-समय पर लोगों को जागरूक करने के बावजूद लोग लालच में आकर इस तरह की धोखाधड़ी का शिकार हो रहे हैं फिलहाल आवेदक की शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

ज़रूर पढ़ें