CG Election Result: शुरुआती रुझानों में छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे, रायपुर से प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने 2 लाख वोटों से बनाई बढ़त

CG Election Result: रायपुर लोकसभा सीट में वोटों की गिनती जारी है, शुरुआती रुझानों में बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने 2 लाख का आंकड़ा पर कर लिया है, वह कांग्रेस के विकास उपाध्याय से 2 लाख 65 हजार मतों से आगे चल रहे है.
Chhattisgarh News

बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल

CG Election Result: देश में लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती लगातार जारी है. शुरुआती रुझानों में एनडीए को बढ़त मिलती दिखाई दे रही है. छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे चल रही है. वहीं रायपुर से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल 2 लाख 65 हजार मतों से आगे चल रहे है.

1 लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे बृजमोहन

रायपुर लोकसभा सीट में वोटों की गिनती जारी है, और चौथे चरण की गिनती पूरी हो चुकी है. शुरुआती रुझानों में बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने 1 लाख का आंकड़ा पर कर लिया है, वह कांग्रेस के विकास उपाध्याय से 2 लाख 65 हजार मतों से आगे चल रहे है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटों पर वोटों की गिनती जारी, जानिए हाईप्रोफाइल सीटों का हाल

रायपुर से बृजमोहन अग्रवाल और विकास उपाध्याय के बीच मुकाबला

रायपुर लोकसभा सीट में 8 बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल बीजेपी से चुनावी मैदान थे, तो वहीं कांग्रेस से 3 बार विधानसभा चुनाव लड़े और 1 बार चुनाव जीते विकास उपाध्याय कांग्रेस से मैदान में थे.

ज़रूर पढ़ें