CG Election Result: बस्तर लोकसभा सीट पर महेश कश्यप ने दर्ज की जीत, कांग्रेस के दिग्गज नेता कवासी लखमा को हराया

CG Election Result: छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में ज्यादातर सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बस्तर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप 55245 मतों से जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के कवासी लखमा को हरा दिया है, बता दें कि शुरुआती रुझानों में कवासी लखमा आगे चल रहे थे. फिर बीजेपी के महेश कश्यप ने लगातार बढ़त बनाई थी. 
Chhattisgarh News

कवासी लखमा और महेश कश्यप

CG Election Result: देश भर में लोकसभा चुनाव के वोटों की मतगणना हो रही है, वहीं प्रदेश की ज्यादा सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बस्तर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप ने कांग्रेस के कवासी लखमा को हरा दिया है.

बस्तर से महेश कश्यप ने जीते, कवासी लखमा हराया

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में ज्यादातर सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बस्तर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप 55245 मतों से जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के कवासी लखमा को हरा दिया है, बता दें कि शुरुआती रुझानों में कवासी लखमा आगे चल रहे थे. फिर बीजेपी के महेश कश्यप ने लगातार बढ़त बनाई थी.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर बीजेपी ने बनाई बढ़त, भूपेश बघेल भी राजनांदगांव से पिछड़े

बस्तर बीजेपी कार्यालय में जीत का माहौल

बस्तर सीट पर बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल है, बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप ने जिलाध्यक्ष को मिठाई खिलाई. बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

ज़रूर पढ़ें