Chhattisgarh: राजनांदगांव में कांग्रेस से निष्कासित सुरेन्द्र दास ने लगवाया विदाई होर्डिंग, कभी भूपेश बघेल पर लगाया था उपेक्षा करने का आरोप

Chhattisgarh News: राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेश बघेल को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सुरेंद्र दास वैष्णवी ने स्थानीय और बाहरी के मुद्दे के साथ कार्यकर्ताओं की अपेक्षा को लेकर मंच पर मौजूद भूपेश बघेल को खरी-खरी सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था.
Chhattisgarh News

सुरेन्द्र दास

Chhattisgarh News: राजनांदगांव लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाकर सुर्खियों में आये सुरेन्द्र दास वैष्णव लगातार भूपेश बघेल पर जुबानी हमलावर रहे. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस और अन्य माध्यमों से पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल पर कई आरोप लगाए. अब राजनांदगांव लोकसभा से भूपेश बघेल को मिली शिकस्त के बाद सुरेन्द्र दास वैष्णव ने शहर में कई जगह “सादर विदाई” के होर्डिंग लगाकर भूपेश बघेल को बाय-बाय कहा है.

 सुरेन्द्र दास ने लगवाया विदाई होर्डिंग

राजनांदगांव जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष रहे कांग्रेस के निष्कासित नेता सुरेंद्र दास वैष्णव ने राजनांदगांव लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मिली हार के बाद शहर में कई जगह होर्डिंग लगाकर उन्हे विदाई दी है. सुरेंद्र दास वैष्णव लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल पर जुबानी हमलावर रहे, वे लगातार में कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं को लेकर आरोप लगाते रहे. वहीं अब राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेंश बघेल की हार के बाद एक बार फिर सुरेंद्र दास वैष्णव भूपेश बघेल पर अहंकारी होने का तंज करते हुए शहर में सादर विदाई के होर्डिंग लगवाए हैं। इस संबंध में सुरेंद्र दास वैष्णव का कहना है कि यह अहंकार के खिलाफ लड़ाई थी यहां की जनता ने उन्हें हराकर वापस भेजा है.

ये भी पढ़ें- बिना प्रक्रिया घर तोड़ने पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, SDO ने नियमों का पालन किए बिना शुरू कर दी थी कार्रवाई

भूपेश बघेल पर लगाया था उपेक्षा करने का आरोप

राजनांदगांव लोकसभा सीट से भूपेश बघेल को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद सुरेंद्र दास वैष्णवी ने स्थानीय और बाहरी के मुद्दे के साथ कार्यकर्ताओं की अपेक्षा को लेकर मंच पर मौजूद भूपेश बघेल को खरी-खरी सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था. सुरेंद्र दास वैष्णव में कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं को लेकर कई गांव में जाकर अपनी बातें भी रखी. वहीं अब होर्डिंग के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा से विदाई दे रहे.

ज़रूर पढ़ें