Chhattisgarh: कोटा थाना क्षेत्र के शराब दुकान में बदमाशों ने की वकील की पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Chhattisgarh News: बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में स्थित शराब दुकान में वकील से मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है. करीब आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने वकील की बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं बेखौफ बदमाशों ने वकील से 5 हजार रू भी लूट लिए और जरूरी दस्तावेज भी लूटकर फरार हो गए.
Chhattisgarh News

पीड़ित वकील के साथ पुलिस

Chhattisgarh News: बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र में स्थित शराब दुकान में वकील से मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है. करीब आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने वकील की बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं बेखौफ बदमाशों ने वकील से 5 हजार रू भी लूट लिए और जरूरी दस्तावेज भी लूटकर फरार हो गए. यह घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. जिसका वीडियो भी सामने आ गया है.

कोटा थाने में मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

सरकारी शराब दुकान में हुई मारपीट और लूट की शिकायत पीड़ित वकील रवि गंधर्व ने कोटा थाने में दर्ज करवाई है. वीडियो और वकील के आधार पर कोटा पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है. अधिवक्ता के पास जरूरी दस्तावेज और 5 हजार की लूट कर फरार हुए आरोपियों की फिलहाल पहचाना नहीं हो पाई है. वहीं वकील का आरोप है कि बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला किया था और वहां से भागकर अधिवक्ता ने अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें- मोहला मानपुर में सर्व आदिवासी समाज ने जेल भरो आंदोलन को लेकर किया प्रदर्शन, बड़ी संख्या में जुटे आदिवासी

फिलहाल हमला के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. घटना 9 जून की बताई जा रही है, जिस तरह से बिलासपुर क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं उससे अपराधियों के हौसले भी बुलंद है. खास तौर पर शराबखोरी और नशे की जड़ में आने वाले लोग लगातार अपराध को अंजाम दे रहे है.

ज़रूर पढ़ें