Chhattisgarh: बिलासपुर में ज्वेलरी शॉप से दिन दहाड़े 15 लाख रुपए की चोरी, बाइक सवार तीन युवकों ने घटना को दिया अंजाम

Chhattisgarh: जिस बलौदा वाले मां भवानी ज्वेलर्स के यहां से यह बड़ी घटना हुई है वह सरकंडा थाना से महज 500 मीटर दूर है. इसके अलावा यहां आस-पास हर सामान हर्ष किंगडम DLS कॉलेज जैसे बड़े संस्थान है. कुल मिलाकर इस बात को लेकर सवाल उठाने की आखिर में सुबह के वक्त या घटना कैसे हो गई यह भी बड़ी बात है.
Chhattisgarh News

File Image

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अशोक नगर चौक पर स्थित बलौदा वाले मां भवानी ज्वेलर्स के पास 15 लाख रुपए की उठाई गिरी हो गई. घटना बुधवार की दोपहर 1:00 की है. जिस वक्त ज्वेलरी शॉप का संचालक जवाहर सोनी अपनी दुकान को खोलने के लिए सोने-चांदी और पैसों से भरा बैग गाड़ी पर रखकर दुकान का ताला खोल रहा था. इस दौरान तीन व्यक्ति बाइक में आए और उस बैग को पार कर दिया, जिसमें सामान भरा हुआ था. मामले में सरकंडा थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है अशोक नगर चौक के पास आसपास की दुकानों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहा है.

ये भी पढ़ें- दुर्ग में युवक ने की अपने ही दोस्त की गला घोंटकर की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है लेकिन बिलासपुर में एक बड़ा सवाल इस बात को लेकर उठने लगा है कि आखिर दिनदहाड़े जिस तरह एक ज्वेलरी शॉप में यह घटना हुई है उसने कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिया है. आरोपियों ने बेधड़क तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया है और इसके कारण पूरे बिलासपुर में हड़कंप है. व्यापारी वर्ग के लोगों ने पुलिस वालों से इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है पुलिस अपनी औपचारिकताएं प्रक्रियाएं आगे बढ़ा रही है.

सरकंडा थाना से 500 मीटर की दूरी पर है दुकान

जिस बलौदा वाले मां भवानी ज्वेलर्स के यहां से यह बड़ी घटना हुई है वह सरकंडा थाना से महज 500 मीटर दूर है. इसके अलावा यहां आस-पास हर सामान हर्ष किंगडम DLS कॉलेज जैसे बड़े संस्थान है. कुल मिलाकर इस बात को लेकर सवाल उठाने की आखिर में सुबह के वक्त या घटना कैसे हो गई यह भी बड़ी बात है.

ज़रूर पढ़ें