MP News: नगर निगम की ‘लाइट हाउस’ प्रोजेक्ट को लगा झटका, गरीबों के फ्लैट में आ रहा करंट, कई लोगों की जान को खतरा

MP News: युवती ने बताया कि लाइट हाउस प्रोजेक्ट में मिले मकान में लगातार करंट आ रहा है. लोगों की जान का खतरा होने की वजह से वहां रहना मुश्किल हो गया है.
MP News Indore Municipal Corporation Light House project

नगर निगम की 'लाइट हाउस' प्रोजेक्ट को लगा झटका

MP News: इंदौर नगर निगम की ओर से निम्न और मध्यम वर्ग के लोगों के लिए कम कीमत के मकान बनवाए थे. इन घरों को लाइटहाउस प्रोजेक्ट नाम दिया था. इस प्रोजेक्ट के तहत गरीब, निम्न, मध्यम वर्ग के लोगों का घर का सपना पूरा हुआ था, लेकिन इस प्रोजेक्ट में कई कमियां भी देखने को मिली थी. ऐसी ही एक कमी की शिकायत एक युवती ने कलेक्टर से की है. उसने बताया कि लाइट हाउस प्रोजेक्ट में मिले मकान में लगातार करंट आ रहा है. लोगों की जान का खतरा होने की वजह से वहां रहना मुश्किल हो गया है.

यह भी पढ़ें: MP News: विधायकी छोड़ने के बाद भावुक हुए ‘मामा’, कहा- बुधनी से ही शुरू किया था अपना सार्वजनिक जीवन

एडीएम ने दिए जांच के आदेश

युवती की ओर से कहा गया है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है. इस बारे में जिम्मेदार अधिकारियों को शिकायत की तो उनकी ओर से दुर्व्यवहार किया गया और कहा गया कि 6 लाख के मकान में ज्यादा सुविधाएं नहीं मिल सकती. जो सुविधाएं हैं वही मिलेगी. युवती ने परेशान होकर कहा कि क्या जब हमारी जान पर बन जाएगी, तब अधिकारी सुनवाई करेंगे. मामले की शिकायत करने के बाद एडीएम सपना लोवंशी ने नगर निगम की जिम्मेदारों को मामले की जांच की निर्देश दिए है. अब माना जा रहा है कि लाइट हाउस प्रोजेक्ट के रहवासियों को राहत मिल सकेगी.

ज़रूर पढ़ें