MP News: राहुल गांधी के बयान को CM मोहन यादव ने बताया कुत्सित मानसिकता का परिचायक, बोले- नाक रगड़कर माफी मांगना चाहिए

सीएम ने कहा कि, हिंदुस्तान के अंदर भारत दुनिया का एक मात्र देश है. जहाँ हिंदुओं की सबसे बड़ी आबादी है.
CM Mohan Yadav described Rahul Gandhi's statement as a reflection of his evil mentality.

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी के बयान को कुत्सित मानसिकता का परिचायक बताया.

MP News:  लोकसभा में राहुल गांधी के विवादित बयान को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी के बयान कि मैं घोर भर्त्सना करता हूं. डॉ यादव ने कहा कि लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर के अंदर नेता प्रतिपक्ष ने जिस प्रकार से हिंदू समाज को लज्जित करने का बयान दिया है, हिंदुओं को हिंसक बताना उनके कुत्सित मानसिकता के परिचायक के रूप में सामने आया है.

राहुल गांधी को नाक रगड़ मागें माफी

सीएम ने कहा कि, हिंदुस्तान के अंदर भारत दुनिया का एक मात्र देश है. जहाँ हिंदुओं की सबसे बड़ी आबादी है. उस देश के अंदर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अगर हिंदुओं को इस ढंग से लज्जित करेंगे तो देश कैसे बर्दाश्त कर सकता है ? इस बात को लेकर पूरे देश में उबाल है. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को नाक रगड़कर माफी मांगना चाहिए.

ये भी पढ़ें; विधानसभा सत्र का पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ा, विपक्ष ने गांधी प्रतिमा के सामने किया प्रदर्शन

राहुल के बयान से सबकी भावना आहत हुई

सीएम ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं.. हर कोई जो हिंदू है वो हिंदू होने पर गर्व करता है. ऐसे में राहुल गांधी के बयान से सब की भावना आहत हुई है. उनको तुरंत माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी से तुरंत इस्तीफा मांगना चाहिए. कांग्रेस राहुल गांधी के इस बयान से इत्तेफाक रखती है या नहीं यह भी स्थिति स्पष्ट करें.

ज़रूर पढ़ें