भंसाली के सामने रणबीर कपूर ने रखी शर्त, ‘लव एंड वॉर’ को लेकर छिड़ी बहस

भंसाली ने पहले ‘बैजु बावरा’  के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था. पर रणबीर कपूर ने मना कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म की स्टोरी कुछ खास पसंद नहीं आई.
love and war sanjay leela

Image Credit: ©google

Bollywood: बीते साल रणबीर कपूर ने एनिमल के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग देखकर हर कोई उनका फैन हो गया. फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े, वहीं रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला. जिसके बाद रणबीर के घर के आगे निर्माता-निर्देशक के लंबी कतार लग गई. निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी रणबीर कपूर को अपनी फिल्म लव एंड वॉर में कास्ट कर लिया है.

रणबीर ने भंसाली को दिखाया एटीट्यूड

हाल ही में फिल्म लव एंड वॉर की घोषणा हुई, लेकिन अब खबर है कि रणबीर ने भंसाली के सामने शर्त रख दी है. रणबीर कपूर ने मेकर्स से कहा है कि फिल्म की शूटिंग वक्त पर खत्म होनी चाहिए मेकर्स ने भी वादा किया है कि फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी और जुलाई 2025 को खत्म होगी मतलब लव एंड वॉर की शूटिंग 270 दिनों में होगी.दरअसल 2025 में रणबीर  दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने वाले हैं इसलिए चाहते हैं कि शूटिंग वक्त पर खत्म हो जाए.

यह भी पढ़ें: IT Raid: राशन घोटाले में पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के 7 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, जानिए क्या है पूरा मामला

 दूसरी शर्त-फिक्स्ड हो वर्किंग अवर्स

रणबीर कपूर ने मेकर्स से दूसरी शर्त रखी है कि काम के दौरान के घंटे फिक्स होंगे, मतलब रणबीर चाहते हैं कि शूटिंग के वर्किंग अवर्स फिक्स्ड होने चाहिए. ऐसेे उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक सांवरिया के दौरान उन्हें कई घंटों तक काम करना पड़ता था

‘बैजू बावरा’ नहीं आई रणबीर पसंद

भंसाली ने पहले ‘बैजु बावरा’  के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था. पर रणबीर कपूर ने मना कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म की स्टोरी कुछ खास पसंद नहीं आई. लेकिन सालों बाद अब भंसाली उनके पास लव एंड वॉर की स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे तो रणबीर को कहानी पसंद आई और उन्होंने अपनी शर्तों पर फिल्म करने के लिए हामी भर दी है. बता दें कि इस फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल इस फिल्म में अहम रोल करेंगे.

17 साल बाद साथ आ रहे हैं भंसाली और रणबीर

रणबीर कपूर ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. करीब 17 साल बाद रणवीर और भंसाली एक साथ काम करने वाले हैं.नई फिल्म को लेकर फैन्स के बीच भी buzz बना हुआ है.बता दें की फिल्म एक मॉडर्न लव स्टोरी है.

ज़रूर पढ़ें