MP News: Gwalior में स्कूटी की डिग्गी में रखे 91 हजार रुपए लेकर भागा चोर, पुलिस ने CCTV फुटेज के जरिए पकड़ा

MP News: पुलिस के अनुसार आनंद नगर निवासी रवि श्रीवास्तव पेशे से मुनीम हैं और बहोड़ापुर स्थित राजू राठौर की फेक्ट्री में कलेक्शन का काम करते हैं.
young man was seen taking out polythene filled with money from the trunk of the Activa.

युवक एक्टिवा की डिग्गी से रुपयों से भरी पॉलिथीन निकालकर ले जाते हुए नजर आया.

MP News: ग्वालियर के व्यापारिक केंद्र दाल बाजार से बीते रोज एक एक्टिवा की डिग्गी में रखी लगभग 91 हजार रुपए से भरी पॉलिथीन लेकर अज्ञात चोर भाग निकले. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और घटना के सीसीटीवी फुटेज व फोटो सामने आए हैं. फुटेज व वीडियो के आधार पर चोरों की संख्या दो बताई जा रही है, जो बाइक पर सवार होकर आए थे. वहीं पुलिस ने वायर फैक्ट्री के मुनीम की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है.

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार आनंद नगर निवासी रवि श्रीवास्तव पेशे से मुनीम हैं और बहोड़ापुर स्थित राजू राठौर की फेक्ट्री में कलेक्शन का काम करते हैं. रवि श्रीवास्तव ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वे बीते रोज एक्टिवा पर सवार होकर दाल बाजार में अशोक लाइट्स के प्रोपराइटर अशोक पंजवानी से पूर्व पेमेंट लेने गए थे. जहां से लगभग 91000 रुपए लेने के बाद उन्हें एक पॉलिथीन में कुछ कागजात के साथ एक्टिवा की डिग्गी में रख दिया था. इसके बाद वे दूसरे व्यापारी मिलने चले गए थे. व्यापारी से मिलकर जब वे वापस लौटे और उन्होंने एक्टिवा की डिग्गी में देखा तो रुपयों से भरी पॉलिथीन उसमें से गायब थी.

ये भी पढ़ें: PCC दफ्तर में कांग्रेस के पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक, दिग्विजय सिंह, जीतू पटवारी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इसके बाद उन्होंने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो एक कैमरे के फुटेज में एक युवक एक्टिवा की डिग्गी उचकाकर रुपयों से भरी पॉलिथीन निकालकर ले जाते हुए नजर आया. जबकि दूसरे कैमरे के फुटेज में आरोपी युवक अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर जाते हुए नजर आ रहा है. पुलिस ने वायर फैक्ट्री के मुनीम की शिकायत पर अज्ञात चोर के विरुद्ध बीएनएस के धाराओं के तहत चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है और अज्ञात चोर की पहचान किए जाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

ज़रूर पढ़ें