हरियाणा में हैवान बना रिटायर्ड सैनिक, अपने ही परिवार के 6 सदस्यों की कर दी निर्मम हत्या

अंबाला छावनी सिविल अस्पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर मुकेश कुमार ने एक मीडिया चैनल को बताया कि सुबह करीब 7 बजे पांच शव लाए गए.
Haryana Crime

Haryana Crime

Haryana Crime: हरियाणा के अंबाला के नारायणगढ़ कस्बे के रटोर गांव से सनसनिखेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां कथित तौर पर क पूर्व सैनिक ने अपने परिवार के छह सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. आरोपी की तलाश जारी है.

पूर्व सैनिक भूषण कुमार ने की बेरहमी हत्या

मारे गए परिवार के सदस्यों में आरोपी की मां सरूपी देवी (65), भाई हरीश कुमार (35), भाभी सोनिया (32), भतीजा मयंक (6 महीने) और दो भतीजी परी (7), यशिका (5) शामिल हैं. पुलिस के अनुसार, पूर्व सैनिक भूषण कुमार ने कथित तौर पर परिवार के सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी है.

इतना ही नहीं, उसने अपने पिता को भी सोते समय कुल्हाड़ी से घायल कर दिया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने जमीन विवाद को लेकर सदस्यों की हत्या की. पुलिस ने खुलासा किया कि उसने हत्या करने के बाद शवों को अपने घर के अंदर जलाने की भी कोशिश की. गंभीर रूप से घायल आरोपी की भतीजी को पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Budget 2024: रियल एस्टेट को फायदा तो ट्रेडिंग को नुकसान…! बजट में किस सेक्टर पर खजाना खाली करेगी सरकार?

परिवार को बचाते समय पिता घायल

अंबाला छावनी सिविल अस्पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर मुकेश कुमार ने एक मीडिया चैनल को बताया कि सुबह करीब 7 बजे पांच शव लाए गए. आरोपी के पिता ओम प्रकाश ने भूषण को जघन्य अपराध करने से रोकने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान वे घायल हो गए. उनका फिलहाल नारायणगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी: हरियाणा पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए नारायणगढ़ के एसएचओ इंस्पेक्टर रामपाल ने बताया कि घटना में छह लोगों की मौत हुई है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की गई हैं. पुलिस ने कहा कि जांच जारी है और आरोपी के करीबी दो लोगों से पूछताछ की गई है, इस बीच टीमें विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें