Indore में कांवड़ यात्रा के होर्डिंग में BJP विधायक पर महादेव का अपमान करने का आरोप, जानिए पूरा मामला

MP News: 2 दिन पहले लगाए गए इस होर्डिंग को हटाने का आग्रह दीपक जोशी खुद गोलू शुक्ला की टीम और महापौर पुष्यमित्र भार्गव से कह चुके है, लेकिन इसके बावजूद किसी ने इसे हटाने की जहमत नहीं उठाई.
Indore Assembly Constituency 3 MLA Rakesh Shukla Golu

इंदौर विधानसभा क्षेत्र 3 के विधायक राकेश शुक्ला गोलू

MP News: सत्ता के मद में इंदौर विधानसभा क्षेत्र 3 के विधायक राकेश शुक्ला गोलू किस कदर चूर है कि अपनी कांवड़ यात्रा के लिए लगाए गए कट आउट होर्डिंग्स में वह महादेव का अपमान कर बैठे. खुद को सनातनी विधायक लिखने वाले गोलू शुक्ला ने विधायक बनने के बाद निकाली पहली ही कांवड़ यात्रा के लिए लगाए गए होर्डिंग में महादेव को अपने पैरो में बैठाया हुआ दिखा दिया. इसके बाद कांग्रेस ने गोलू शुक्ला को निशाने पर ले लिया.

इस होर्डिंग में बीजेपी विधायक गोलू शुक्ला ने खुद को महादेव से बड़ा बताते हुए उन्हें अपने पैरो में बैठा दिखाया हुआ है. इंदौर 3 के बीजेपी विधायक गोलू शुक्ला पिछले 22 साल से महादेव के नाम पर महेश्वर से उज्जैन तक कांवड़ यात्रा निकालते है. लेकिन कांवड़ यात्रा के नाम पर पूरे शहर भर में अवैध होर्डिंग लगाने वाले गोलू शुक्ला शहरवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे है. कांग्रेस नेता दीपक जोशी पिंटू ने इस बात पर दुःख जताया है कि शुक्ला ने देवाधिदेव भगवान महादेव को अपने चरणों में बैठाकर उनका घोर अपमान किया है. ऐसा लगता है कि शुक्ला भगवान से अपने नाम की कांवड़ यात्रा निकलवा रहे हैं.

शिकायत पर भी नही हटाया होर्डिंग

2 दिन पहले लगाए गए इस होर्डिंग को हटाने का आग्रह दीपक जोशी खुद गोलू शुक्ला की टीम और महापौर पुष्यमित्र भार्गव से कह चुके है, लेकिन इसके बावजूद किसी ने इसे हटाने की जहमत नहीं उठाई. पिंटू जोशी ने कहा कि विधायक के इस कृत्य से उनका और उनकी पार्टी भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है, जो धर्म और जाति की आड़ में समाज को विभाजित करने पर तुले हैं. पिंटू जोशी ने गोलू शुक्ला से माफी मांगने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: Indore में ड्रोन की मदद से पहुंचाया गया ब्लड, 25 KM की दूरी 16 मिनट में पूरी की

गोलू शुक्ला पर कार्रवाई की मांग

साथ ही प्रशासन और भाजपा से विधायक गोलू शुक्ला पर कार्रवाई करने की मांग की है. जोशी ने कहा कि धर्म और संस्कृति से दैदीप्यमान नगरी इंदौर में देवाधिदेव भगवान महादेव का यह अपमान सहन नहीं होगा. यदि शुक्ला ने होर्डिंग हटाकर माफी नहीं मांगी तो विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन की जनता के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर अपना विरोध जताएंगे.

बीजेपी को कुछ गलत नजर नही आ रहा

वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी के प्रदेश सह प्रवक्ता दीपक जैन टीनू से फोन पर हुई चर्चा में कहा कि इसमें कुछ गलत नही है. यदि भगवान की मूर्ति के पीछे खड़े होकर कोई भी व्यक्ति फोटो खिंचवाए तो ऐसा ही फोटो आएगा. यदि मूर्ति 2 फीट की है और व्यक्ति 6 फीट का है तो ऐसा ही फोटो आता है. इसमें कुछ गलत नजर नही आ रहा.

ज़रूर पढ़ें