Jio Bharat J1 4G: जियो ने लॉन्च किया दमदार फीचर्स वाला ये नया 4जी फोन, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Jio Bharat J1 4G: फोन में 455 से ज्यादा Live TV Channels दिए गए हैं. इसके साथ ही इस फोन को आप 123 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं, जिसमे आपको 14 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 300 SMS की 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.
Jio Bharat J1 4G

जिओ भारत J1 4G फोन

Jio Bharat J1 4G: रिलायंस जियो समय-समय पर ग्राहकों के लिए नए नए फीचर्स के साथ सस्ते फोन लॉन्च करके अक्सर लोगों को हैरान करते रहते हैं. कंपनी ने पिछली साल ही जिओ भारत फोन को लॉन्च किया था. उसके बाद भारत V2, जियो भारत V2 कार्बन और जियो भारत B1 को लाइनअप किया था. हर बार की तरह एक बार फिर कंपनी ने नए फीचर्स के साथ Jio Bharat J1 4G को बाजार में उतारा है. जिसकी आकर्षक कीमत और फीचर्स आपको हैरान कर देगी. बता दें कि Jio Bharat J1 एक 4G कीपैड फोन है, जिसकी कीमत 1799 रुपये है. केवल 1799 रुपये के 4G फोन में कंपनी ने काफी तगड़े फीचर्स दिए हैं.

यह भी पढ़ें- BMW CE 04: भारत में पहली बार लॉन्च हुआ ये खास इलेक्ट्रिक स्कूटर, सेकेंडों में पकड़ेगी तेज रफ्तार

जानिए क्या है खास

जिओ ने Jio Bharat J1 4G फोन में 2.8 इंच की डिस्प्ले दी है. इसके साथ ही कीपैड फोन में 2,500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. फोन में 512MB रैम के साथ 4 जीबी स्टोरेज दिया गया है. कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए 0.3MP का रियर कैमरा दिया है. यही नहीं फोन में एक खास फ़ीचर भी है, जिससे इस फोन में आप अपनी क्षेत्रीय भाषा में Live TV Channels का लुत्फ उठा सकते हैं. Jio ने डिवाइस में पेमेंट ऑप्शन के लिए JioPay का भी विकल्प दिया है, जिसकी मदद से आप यूपीआई पेमेंट कर सकते हैं.

साथ ही फोन में फ़्लैश लाइट के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो चैट और जियोफोटो का ऑप्शन दिया गया है. फोन में 455 से ज्यादा Live TV Channels दिए गए हैं. इसके साथ ही इस फोन को आप 123 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं, जिसमे आपको 14 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 300 SMS की 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

ज़रूर पढ़ें