MP बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा 2025 का शेड्यूल जारी, जानिए कब से शुरु होगी परीक्षाएं

MP News: पूरी जानकारी को जारी करने के लिए माध्यमिक शिक्षा मंडल ने एक ऑफिसियल लेटर जारी किया है.
MP Board has released the schedule of High School and Higher Secondary Exam 2025.

एमपी बोर्ड ने हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी एग्जाम 2025 की शेड्यूल जारी कर दिया है.

MP Board Time Table: एमपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट के लिए जरुरी सूचना है. माध्यमिक शिक्षा मंडल यानी एमपी बोर्ड ने हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी एग्जाम 2025 की शेड्यूल जारी कर दिया है. जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक हाई स्कूल की परीक्षा 27 फरवरी से शुरू होगी जो कि 19 मार्च तक चलेगी. जबकि हायर सेकेंडरी परीक्षा 25 फरवरी से शुरू हो कर 25 मार्च को समाप्त होगी.

सूचना पत्र किया गया जारी

बता दें कि इस पूरी जानकारी को जारी करने के लिए माध्यमिक शिक्षा मंडल ने एक ऑफिसियल लेटर जारी किया है. जारी पत्र में समस्त बातों का उल्लेख किया गया है. पत्र के मुताबिक सभी परीक्षाएं अपने निर्धारित समय पर आयोजित होगी. पत्र में लिखा है कि, मण्डल द्वारा संचालित समस्त परीक्षाएँ प्रातः 9.00 से 12.00 बजे के मध्य परीक्षा कार्यक्रमानुसार सम्पन्न होंगी. साथ यह भी निर्देश दिया गया है कि कृपया इसकी सूचना परीक्षार्थियों को विशेष रूप से अंकित करवा दें.

ये भी पढ़ें: इंदौर में प्रशासन ने की अनोखी पहल, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बनेंगे ट्रैफिक मित्र

परीक्षा का शेड्यूल ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलब्ध

प्रत्येक परीक्षार्थी को उसकी परीक्षा का पूर्ण कार्यक्रम एवं समय ज्ञात हो, इसका कृपया विशेष ध्यान दें. स्मरण रहे कि नियमित / स्वाध्यायी / दृष्टिहीन, मूकबधिर (दिव्यांग) परीक्षार्थियों की परीक्षाएँ समान रूप से एक ही तिथि, दिवस एवं समय में सम्पन्न होगी। परीक्षा कार्यक्रम मण्डल की वेबसाईट www.mpbse.nic.in पर भी देखे जा सकते है.

ज़रूर पढ़ें