MP News: भारतीय हॉकी टीम की शानदार जीत के बाद CM मोहन यादव ने किया ऐलान, नर्मदापुरम के रहने वाले विवेक सागर को मिलेंगे 1 करोड़

Paris Olympics: विवेक प्रसाद सागर से बातचीत का वीडियो को सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया में शेयर किया.
CM Mohan Yadav shared the video of conversation with Vivek Prasad Sagar on social media.

विवेक प्रसाद सागर से बातचीत का वीडियो को सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया में शेयर किया.

Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम ब्रॉन्ज मेडल जीता है. जिसके बाद से ही टीम को दुनियाभर से बधाई मिल रही हैं. देश के साथ-साथ एमपी में जश्न का माहौल है. साथ ही सीएम मोहन यादव ने टीम के सदस्य विवेक सागर के वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कर बधाई दी. डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने भी भारतीय टीम और विवेक को बधाई दी है. इसके साथ ही विवेक को 1 करोड़ का ईनामी देने की घोषणा की है. ओलंपिक के इतिहास में भारतीय हॉकी टीम लगातार दूसरी ब्रॉन्ज मेडल जीता है.

प्रदेश में जश्न का माहौल

हॉकी टीम की जीत की बाद प्रदेश में जश्न का माहौल है. वहीं विवेक के गृह जिले इटारसी में खुशी का माहौल है. साथ ही विवेक सागर के गांव चांदौन में भी खुशी का माहौल था. भारत ने करीबी मुकाबले में स्पेन को हराकर कांस्य पदक जीता तो हर जगह जश्न मनाया जा रहा था. विवेक के बड़े भाई विद्या सागर का कहना था कि विवेक ने एक बार फिर हमें और पूरे देश को गौरवान्वित किया है. उसकी लगन और कड़ी मेहनत रंग लाई है और हम उसके लिए बहुत खुश हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

विवेक प्रसाद सागर से बातचीत का वीडियो को सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया में शेयर किया. वीडियो में सीएम यादव कांस्य पदक विजेता भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी और मध्यप्रदेश के गौरव विवेक प्रसाद सागर को वीडियो कॉल कर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीएम ने यह भी कहा कि भारतीय टीम ने जिस लगन और परिश्रम से देश को गौरवान्वित किया है, वह प्रशंसनीय है.

ज़रूर पढ़ें