MP News: कलकत्ता डॉक्टर रेप एंड मर्डर का अनूठा विरोध, महिला डॉक्टर्स ने साथी डॉक्टर्स के हाथ पर काला रिबन बांधकर की सुरक्षा की मांग

MP News: राखी के दिन प्रदर्शन करने से पहले डॉक्टर्स ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाली डॉक्टर की पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की.
Female doctors celebrated the festival of Rakshabandhan by tying a black ribbon shaped like Rakhi on the hands of their fellow male doctors.

महिला डॉक्टर्स ने अपने साथी पुरुष डॉक्टर्स के हाथ पर राखी से स्वरूप काला रिबन बांधकर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया.

MP News: इंदौर में आज राखी का दिन है हर जगह बहने भाइयों की कलाई पर राखी बांध रही है और भाई राखी बंधवाकर अपनी बहनों की सुरक्षा की शपथ भी ले रहे है. लेकिन पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर रेप एंड मर्डर केस मामले में इंदौर में अनूठा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.

यहां महिला डॉक्टर्स ने अपने साथी पुरुष डॉक्टर्स के हाथ पर राखी से स्वरूप काला रिबन बांधकर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया है। महिला डॉक्टर्स ने साथी डॉक्टर्स से उम्मीद जताई है कि उनके साथी किसी भी आपात स्थिति में उनकी मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें: मदरसों में गैर मुस्लिमों को धार्मिक शिक्षा दी तो मान्यता होगी रद्द, प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला

साथ ही मैसेज दिया है कि कलकत्ता में डॉक्टर रेप एंड मर्डर का विरोध करते हुए हर बहन अपने भाई को राखी के साथ कला रिबन बांधकर इस घटना का विरोध करे और इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड करे, ताकि विरोध के स्वर पश्चिम बंगाल, दिल्ली और सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचे. राखी के दिन प्रदर्शन करने से पहले डॉक्टर्स ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाली डॉक्टर की पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए अखंड जोत भी जलाई है. यहां डॉक्टर्स ने अपनी हड़ताल तो वापस ले ली है, लेकिन अनूठे तरीके से विरोध जारी है.

ज़रूर पढ़ें