MP News: राजगढ़ में व्यापारी के सूने मकान में चोरी, 30 तोला सोना, 1 किलो चांदी के जेवरात समेत ढाई लाख ले उड़े चोर

MP News: मकान मालिक पीड़ित रमेश गुप्ता की छोटी बहू अंजली गुप्ता ने बताया कि घर के अंदर बिखरे पड़े सामान को देख मुझे शक हुआ में मेरे बैड रूम के अंदर आई तो देखा कि हमारे पलंग पर कुछ खुल्ले पैसे सहित ज्वैलरी के खाली बॉक्स पड़े थे.
Thieves raided the deserted house.

चोरों ने सूने मकान में धावा बोल दिया.

MP News:  राजगढ़ के तिलक मार्ग पर वार्ड 13 में रहने वाले एक किराना व्यापारी के घर चोरी हो गई. घर के लोग तीर्थ यात्रा पर गए थे. घर 4 दिन के लिए सूना था, रविवार को रात साढ़े 11 बजे रमेश गुप्ता का परिवार लौटा तो पता चला कि अज्ञात चोर घर मे बिना ताले तोड़े बेड रूम की अलमारी से 30 तोला सोना,1 किलो चांदी के जेवर सहित ढाई लाख कैश चुरा ले गए.

जानकारी के मुताबिक जिस घर में चोरी की वारदात हुई है, उस घर की लाइट चोरी की घटना के दौरान 30 घण्टे तक कट गई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार को कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची. टीआई वीर सिंह ठाकुर का कहना है कि चोरी की घटना को लेकर अभी जांच चल रही है. हम जल्द ही आरोपियों का पता लगा कर घटना का खुलासा करेंगे.

यह है पूरा मामला

दरअसल, राजगढ़ के बड़े किराना व्यापारी पीड़ित मकान मालिक 60 वर्षीय रमेश गुप्ता 21 अगस्त की शाम 6 बजे तीर्थ दर्शन के पत्नी सुमित्रा गुप्ता और दो बेटे -बहु विनोद पत्नी रानू, बेटी नृत्या ,अभिषेक (27) पत्नी अंजली (25) कान्हा (9 माह) सहित बोड़ा में रहने वाले बेटी दामाद रचना पति सुदर्शन गुप्ता अपने बेटे राघव के साथ,ओरछा अयोध्या, काशी,प्रयागराज, बागेश्वर धाम गए थे. इस दौरान घर के मेन गेट का ताला लगा था. 4 दिन के लिए पूरा मकान सुना था. बीते रविवार की रात को जब तीर्थ यात्रा कर रमेश गुप्ता का परिवार राजगढ़ के वार्ड नम्बर 13 में स्थित अपने घर पहुचा तो घर की दूसरी मंजिल पर सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें: Caste Census Demand: चिराग पासवान ने किया राहुल और अखिलेश की मांग का समर्थन! NDA की लीक से हटकर दिया बड़ा बयान

सामान बिखरा देख हुआ शक

मकान मालिक पीड़ित रमेश गुप्ता की छोटी बहू अंजली गुप्ता ने बताया कि घर के अंदर बिखरे पड़े सामान को देख मुझे शक हुआ में मेरे बैड रूम के अंदर आई तो देखा कि हमारे पलंग पर कुछ खुल्ले पैसे सहित ज्वैलरी के खाली बॉक्स पड़े थे. मैनें अलमारी को खोलकर देखा तो अंदर से 30 तौला सौना, 1 किलो चांदी की जेवर गायब थे. जिसके बाद में और परिवार के लोग मेरी सासु माँ के बैड रूम में पहुंचे तो पता चला कि उनके रूम की अलमारी में रखे करीब ढाई लाख रुपए भी चोरी हो गए थे. जिसके बाद पीड़ित मकान मालिक रमेश गुप्ता ने राजगढ़ पुलिस को रविवार रात 12 बजे इस चोरी की घटना की सूचना दी. जिसके बाद रात को कोतवाली थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुचे और और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलवाया और जांच की. पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है. जल्द ही आरोपियो को पकड़ा जाएगा.

ज़रूर पढ़ें