MP News: मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- औद्योगीकरण की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं हम

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि औद्योगीकरण की दिशा में हम लगातार काम कर रहे हैं, खासकर विभिन्न संभागो में जाकर निवेश को लेकर रीजनल कॉन्क्लेव कर रहे हैं. जिसका प्रतिसाद है वह बहुत अच्छा मिल रहा है.
MP News

डॉ. मोहन यादव

MP News:  मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव ने कहा कि औद्योगीकरण की दिशा में हम लगातार काम कर रहे हैं, खासकर विभिन्न संभागो में जाकर निवेश को लेकर रीजनल कॉन्क्लेव कर रहे हैं. जिसका प्रतिसाद है वह बहुत अच्छा मिल रहा है. उन्होंने कहा कि पहले उज्जैन, फिर जबलपुर और कल (28 अगस्त) को ग्वालियर में इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव होने वाली है. रोजगार की दृष्टि से एवं निवेशकों में बड़े उत्साहजनक समाचार के साथ इंडस्ट्री का एक तरह से यज्ञ देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इसके बाद रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव सागर और रीवा में होगी और फरवरी के आखिरी में हमारी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट भोपाल में होने वाली है.

मोहन यादव ने कहा कि आनंद की बात तो यह है कि वह जो प्रोडक्ट बना रहे हैं अभी तक वह देश में कहीं नहीं बनता है. बच्चों के डायपर के लिए अंदर लगने वाली सामग्री, आमतौर पर यह चीन से ही निजात होती थी, ऐसे में अब हमारे देश के अंदर बन रही है. निवेशक कंपनी के अनुसार उन्होंने यह भी कहा है कि हम जो निवेश कर रहे हैं इसको चार गुना तक आगे ले जाएंगे अर्थात 1000 करोड़ तक वे इस कारखाने को बढ़ाएंगे. केवल वहीं नहीं लगातार कई देशों के निवेशक, देश के अंदर के उद्योगपति बड़े पैमाने पर निवेश करने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MP News: भोपाल में 3 दिवसीय IATO राष्ट्रीय सम्मेलन 30 अगस्त से, CM मोहन यादव करेंगे शुभारंभ, 1000 टूर ऑपरेटर्स, होटलियर होंगे शामिल

ज़रूर पढ़ें