MP News: मंदसौर पुलिस ने सेक्स टार्शन का गिरोह का किया भंडाफोड़, महिला अपने बेटे और दामाद के साथ मिलकर चला रही थी ब्लैकमेलिंग गिरोह

MP News: रतलाम जिले की एक महिला ने अपने बेटे के साथ ही मिलकर एक डॉक्टर को ही सेक्स टॉर्शन का शिकार बनाने की कोशिश की, तो डॉक्टर ने धीरे से इस मामले की पुलिस थाने में शिकायत कर दी. जिसके पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ. 
The accused woman, along with her son and her own son-in-law, used to run this gang of sex torture through two more girls.

आरोपी महिला अपने बेटे और सगे दामाद के साथ मिलकर दो और युवतियों के जरिए सेक्स टॉर्शन का यह गिरोह चलाती थी.

MP News: मंदसौर जिले की अफजलपुर थाना पुलिस ने सेक्स टार्शन गिरोह का फंडा फोड़ करते हुए गैंग की एक महिला और दो युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. गैंग के यह बदमाश इस महिला के जरिए लोगों को सेक्स के जाल में फंसा लेते थे, और इसके बाद वे इस महिला के जरिए लोगों से लाखों रुपए की वसूली करते थे. इस मामले की सबसे खास बात यह है कि आरोपी महिला अपने बेटे और सगे दामाद के साथ मिलकर दो और युवतियों के जरिए सेक्स टॉर्शन का यह गिरोह चलाती थी. यह गैंग अब तक कई लोगो से लाखों रुपए की ठगी कर चुकी है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में फिलहाल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बाकी के तीन फरार है.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला मंदसौर जिले के अफजलपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक महिला ने अपने बेटे के साथ ही मिलकर एक डॉक्टर को ही सेक्स टॉर्शन का शिकार बनाने की कोशिश की, तो डॉक्टर ने धीरे से इस मामले की पुलिस थाने में शिकायत कर दी. जिसके पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ.

दरअसल, आरोपी महिला रामी बाई अपने इलाज के बहाने अफजलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सीहोर में रहने वाले डॉक्टर मंगल सिंह देवड़ा के पास पेट दर्द का इलाज करने गई. और इसके बाद वह उसे दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसने के लिए 5 लाख रुपये की मांग करने लगी महिला ने अपने बेटे के साथ एक अन्य युवक को भी मौके पर बुलाकर डॉक्टर को धमकाना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: बेटी का करियर या फिर केंद्र सरकार का ‘डर’…क्यों जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं महबूबा मुफ्ती?

पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस से की शिकायत

इसके बाद डॉक्टर ने धीरे से मौका पाकर अफजलपुर थाना के टी आई समरथ सिनम को मामले का फोन कर दिया. इस घटना के तत्काल बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसने तीनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद इस मामले में बड़ा खुलासा यह हुआ कि महिला रामी बाई अपने बेटे कमलेश मालवीय और दामाद चौथ राम चौहान के साथ मिलकर रतलाम जिले में भी कई लोगों को इसी तरह से फंसा कर 50 लाख रुपए से ज्यादा की वसूली कर चुकी है.

यह महिला अपने एक और रिश्तेदार गोपाल लोहार और उनकी दो बेटियां को भी इसी गिरोह का हिस्सा बनकर लोगों से लाखों रुपए की वसूली करती है. पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके बेटे समेत दामाद को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी गोपाल लोहार और उसकी दो बेटियां मौके से फरार है.

मंदसौर एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि जांच के बाद पुलिस ने नए कानून की धारा बीएनएस 308, ए की धारा 7/1 और 2 के अलावा एक्सटॉर्शन एक्ट की धारा 3/5 में सभी छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो टीम बनाकर बाकी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए भी अलग-अलग जगह दबिश देना शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें