कमलनाथ को BJP में जाने से रोकने के लिए विधायक ने की भावुक अपील, बोले- हम नकुलनाथ को जिताएंगे आप कहीं…

Kamal Nath: कांग्रेस के बड़े नेता अपने विधायकों को टूटने से बचाने की कोशिश में जुटे हैं सभी विधायकों और पूर्व विधायकों से लगातार चर्चा की जा रही है.
परासिया के कांग्रेस विधायक सोहन लाल वाल्मिक

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच अब छिंदवाड़ा के बड़े कांग्रेसी नेताओं के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं से बाजार गर्म हैं. हालांकि आधिकारिक घोषणा न होने के कारण ज्यादातर नेता अभी खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं  तो वहीं कांग्रेस के बड़े नेता अपने विधायकों को टूटने से बचाने की कोशिश में जुटे हैं. सभी विधायकों और पूर्व विधायकों से लगातार चर्चा की जा रही है. कांग्रेस अपने खेमे के विधायकों को एकजुट रखने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच अब छिंदवाड़ा की परासिया सीट से विधायक सोहनलाल वाल्मीकि अब सोशल मीडिया के माध्यम से कमलनाथ को कांग्रेस पार्टी में रहने की अपील कर रहे हैं

वीडियो जारी कर पार्टी में बने रहने की अपील

परासिया सीट से MLA सोहनलाल वाल्मिक ने एक वीडियो जारी किया हैं जिसमे वो कमलनाथ से पार्टी में ही रहने की अपील कर रहे है वीडियो में सोहनलाल कहते हुए दिखाई दे रहें है कि कमलनाथ व नकुलनाथ अपने हमेशा कांग्रेस की मजबूती के लिए काम किया है, जिंदगी भर छिंदवाड़ा के विकास के लिए सोचा है, देश के हित के लिए सोचा है, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपको अपने तीसरा बेटे के रूप में छिंदवाड़ा में प्रस्तुत किया था, इसलिए आप कांग्रेस से जुड़े रहे, हम लोकसभा 2024 का चुनाव कांग्रेस के लिए लड़ेंगे और नकुलनाथ को जीता कर लाएगें.

यह भी पढ़ें: UP Politics: सपा की मुश्किलें बढ़ा रहे स्वामी प्रसाद मौर्य, नई पार्टी बनाने की तैयारी, 22 फरवरी को कर सकते हैं ऐलान

करीबी नेताओं के बदले लग रहे सुर

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस कभी नहीं छोड़ सकते हैं. तो वहीं अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि कमलनाथ के साथ पिछले 40 वर्षों से साथ है. नाथ ने अपनी डीपी से कांग्रेस पार्टी का निशान हटाया उसी के चलते प्रतीकात्मक रूप से अपना प्रोफाइल बदला है. हमारे नेता का मान, सम्मान,अभिमान नहीं है क्या? उन्होंने अभी किसी भी पार्टी में शामिल होने का निर्णय नहीं लिया है. ”

दरअसल बीते दिन चर्चा तेज थी कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं जिसे लेकर कमलनाथ ने बयान भी दिया जिसमें न उन्होंने पूरी तरह इकरार किया न इनकार बल्कि कयासों और अटकलों को और बल देते हुए कमलनाथ ने कहा जो करूंगा आपको बता दूंगा.

ज़रूर पढ़ें