Bihar News: तेजस्वी यादव से ओवैसी का तीखा सवाल, कहा- ‘उन्हें अब कैसा लग रहा है?’, इन नेताओं से रखी ये डिमांड

Bihar News: असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है.
Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी (फोटो- सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर विपक्षी दलों के नेताओं ने नीतीश कुमार पर जुबानी हमला तेज कर दिया है. कांग्रेस और आरजेडी के नेताओं ने एक साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधा है. कांग्रेस के आलाकमान के नेताओं ने भी बिहार के घटनाक्रम को लेकर नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की भी प्रतिक्रिया आई है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए. तीनों पार्टियों ने मिलकर बिहार की जनता को धोखा दिया है. इसमें सबसे बड़ी भूमिका नीतीश कुमार की है. नीतीश कुमार ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और उनकी बात का कोई भरोसा नहीं है. मैं शुरू से कह रहा था कि वे फिर से बीजेपी में जाएंगे. हम तेजस्वी यादव से पूछना चाहते हैं कि उन्हें अब कैसा लग रहा है?”

ये बीच में गड़बड़ करेंगे

पूर्व CM और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा, “जिस तरह से उनकी (नीतीश कुमार) गतिविधियां थी उससे लोगों को शंका थी कि ये बीच में गड़बड़ करेंगे और उन्होंने की. इससे कोई कमजोरी (INDIA गठबंधन में) नहीं आएगी बस उनकी जो थोड़ी बहुत विश्वसनीयता थी वह भी खत्म हो गई.”

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश की एक और ‘पलटी’, 9वीं बार संभालेंगे बिहार की कमान, पढ़ें पूरी टाइमलाइन

कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा, ”मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया है इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि वे बहुत अनुभवी व्यक्ति हैं. वे बार-बार अपना राजनीतिक रंग बदलते हैं और राजनीतिक रंग बदलने में वे गिरगिटों को कड़ी टक्कर देते हैं. बिहार की जनता उन्हें और उन्हें दिल्ली से नचाने वालों को सही जवाब देगी.”

जयराम रमेश ने कहा, ”नीतीश कुमार के इस्तीफे का INDIA गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. जो अपना राजनीतिक रंग वक्त के अनुसार बदलते रहते हैं उनसे बड़ा अवसरवादी नेता मैंने नहीं देखा.” बता दें कि थोड़ी देर में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का शपथग्रहण होगा.

ज़रूर पढ़ें