“नीतीश के ही नेतृत्व में 2025 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे”, PM मोदी के ‘हनुमान’ का बड़ा बयान

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने बिहार सरकार से राज्य में अपराध और पुल ढहने के मामलों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार इस पर कार्रवाई करके एक मिसाल कायम करें.
Chirag Paswan

Chirag Paswan

Bihar Politics: एनडीए 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा. इस बात की जानकारी मोदी के ‘हनुमान’ चिराग पासवान ने दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विधानसभा चुनाव 2025 लड़ा जाएगा. हम उनके साथ खड़े हैं. चिराग ने और भी कई मुद्दों पर बात की है. चिराग पासवान ने कहा कि बिहारी इतना आगे है तो बिहार इतना पीछे क्यों? हमें इस सवाल का जवाब खोजने की जरूरत है.

15 पुलों का ढहना गंभीर मुद्दा है: चिराग पासवान

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने बिहार सरकार से राज्य में अपराध और पुल ढहने के मामलों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार इस पर कार्रवाई करके एक मिसाल कायम करें.  चिराग पासवान ने कहा कि हाल के महीनों में बिहार में 15 पुलों का ढहना एक गंभीर मुद्दा है. चिराग ने आगे कहा कि यह निश्चित रूप से दर्शाता है कि कहीं न कहीं भ्रष्टाचार हुआ है. समझौते किए गए. मैं इस राजनीति में नहीं पड़ना चाहता कि तब सरकार में कौन था. अब हम सरकार में हैं. यह सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है कि ये घटनाएं दोबारा न हो. जो भी जिम्मेदार है उसे जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए और दंडित किया जाना चाहिए ताकि भविष्य के लिए एक मिसाल कायम हो.”

यह भी पढ़ें: CM Yogi के एक दांव ने विरोधियों को किया पस्त! मनमाफिक ‘पिच’ पर बीजेपी को टक्कर देने की विपक्ष के सामने चुनौती

महीनों की कोशिश के बाद भी नहीं मिले थे राहुल गांधी: चिराग पासवान

इतना ही नहीं, चिराग पासवान ने एनडीए के साथ आने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा, ” राहुल गांधी ने 2014 के चुनावों से ठीक पहले राम विलास पासवान से मुलाकात करने से इनकार कर दिया था. इस वजह से मेरे पिताजी ने भाजपा के साथ गठबंधन किया. राहुल गांधी को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि उन्होंने हाल ही में अपनी जिम्मेदारी को ‘कुछ अधिक गंभीरता से’ लेना शुरू कर दिया है. चिराग पासवान ने कहा कि मैं और मेरे पिता राम विलास यूपीए गठबंधन में अपनी पार्टी के भविष्य पर चर्चा के लिए सोनिया गांधी से मिलते थे. सोनिया गांधी ने हमें राहुल गांधी से मिलने के लिए कहा. लेकिन महीनों की कोशिशों के बावजूद राहुल गांधी मेरे पिता से नहीं मिले.

ज़रूर पढ़ें