“शराबबंदी बुरा हुआ, दूर-दूर दुकान खोल दें…”, Anant Singh ने की नीतीश सरकार से अपील

अब अनंत ने शराब बंदी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. अनंत ने कहा कि नीतीश के खिलाफ बोलने में हमको कोई दिक्कत नहीं हैं. जो हमको वाजिब बुझाएगा वो हम बोलेंगे.
Anant Singh

Anant Singh

Anant Singh: पुश्तैनी जमीन का बंटवारा करने 15 दिन के लिए पैरोल पर बाहर निकले अनंत सिंह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनके मीडिया इंटरव्यू सुर्खियां बन रहे हैं. अनंत लगातार कह रहे हैं कि मुंगेर से जेडीयू कैंडिडेट ललन सिंह 4 लाख से अधिक वोटों के अंतर से चुनाव जीतेंगे. अनंत नीतीश की खिंचाई से भी बाज नहीं आ रहे हैं.

दारू बेचक पिस्तौल खरीद लेता है: अनंत सिंह

अब अनंत ने शराब बंदी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. अनंत ने कहा कि नीतीश के खिलाफ बोलने में हमको कोई दिक्कत नहीं हैं. जो हमको वाजिब बुझाएगा वो हम बोलेंगे. शराबबंदी अब गलत लगता है. शराबबंदी से बहुत बुरा हुआ है. खोल दें, सरकारी दुकान जो होता है न दूर-दूर खोल दें. इससे गांव के लोग बार-बार शराब खरीदने नहीं जाएगा. बिहार में दारू बंद होने से युवक बर्बाद हुआ है. पढ़ने जाता है तो झोला साथ ले जाता है और दारू बेचने लगता है.उस पैसे से पिस्तौल खरीद लेता है.

यह भी पढ़ें: Madhavi Raje Scindia: नेपाल के राजघराने से संबंध रखती थीं राजमाता माधवी राजे, मराठी परंपरा के अनुसार बदला था नाम

शराबबंदी पर अनंत ने पहले भी दिया था बयान

इससे पहले भी अनंत ने कहा था कि शुरू में बोले थे कि बहुत बड़ा काम हुआ. लेकिन अब शराबबंदी गलत है. गांव-गांव में सौ रुपया में स्मैक का पुड़िया मिलता है. सारे बच्चे वही पी रहे हैं. शराबबंदी से बहुत तरह का नशा आ गया है गांव में. हमको भी पर्सनल क्षति हुआ. 60-70 हजार किराया आता था, अब 35 पर चला गया है. होटल में कोई पार्टी नहीं हो सकता है. लोग झारखंड चल जाता है. बनारस चल जाता है पार्टी करने.

हालांकि, अनंत सिंह ने नीतीश कुमार की बहुत तारीफ भी की. अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं है. भविष्य में नीतीश जैसा कोई पैदा भी नहीं होगा.

ज़रूर पढ़ें