Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस के राज में भारत को माना जाता था कमजोर और गरीब देश’, बिहार के जमुई में बोले PM Modi

Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग द्वारा तारीखों के ऐलान के बाद देशभर में चुनावी बिगुल बज चुका है. जिसके मद्देनजर सभी सियासी दलों ने चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है. इसी कड़ी में आज गुरुवार को पीएम मोदी बिहार के जमुई में एक चुनाव जनसभा को संबोधित किया.

Lok Sabha Election 2024

बिहार के जमुई में चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंदे मोदी

Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग द्वारा तारीखों के ऐलान के बाद देशभर में चुनावी बिगुल बज चुका है. जिसके मद्देनजर सभी सियासी दलों ने चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है. इसी कड़ी में आज गुरुवार को पीएम मोदी बिहार के जमुई में एक चुनाव जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरा छोटा भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता के साथ आगे बढ़ा रहे हैं…. बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है…लेकिन दुर्भाग्य से बिहार के सामर्थ्य के साथ आज़ादी के बाद 5-6 पीढ़ियों के साथ यहां न्याय नहीं हो पाया.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये चुनाव विकसित बिहार के सपने को पूरा करने का चुनाव है…एक तरफ कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया था दूसरी तरफ भाजपा और NDA है जिसका एक ही लक्ष्य है विकसित भारत का निर्माण.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: भाजपा में शामिल होंगे गौरव वल्लभ, सुंधाशु त्रिवेदी बोले- कांग्रेस को उठाना पड़ेगा खामियाजा

“घर में घुसकर मारता है आज का भारत”

बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में भारत को गरीब और कमजोर देश माना जाता था. छोटे-छोटे देश जो आज आटे के लिए तरस रहे हैं उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे और तब की कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी. मोदी ने कहा ऐसे नहीं चलेगा…आज का भारत घर में घुसकर मारता है…आज का भारत दुनिया को दिशा दिखाता है.

“पूरे देश में एनडीए के पक्ष में आवाज”

जमुई में रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने आगे कहा कि हमने पशुधन की भी रक्षा करने का तय किया है. केंद्र सरकार ने बिहार के करीब 2 करोड़ पशुओं को बीमारियों से बचाने के लिए मुफ्त में टीकाकरण का अभियान चलाया है…मोदी पशुओं को भी टीका मुफ्त में लगा रहा है. रैली में आए भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जमुई में उमड़ा जनसैलाब साफ तौर पर लोगों के मूड को दर्शाता है. बीजेपी और एनडीए के पक्ष में आवाज सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में गूंज रही है…”

ज़रूर पढ़ें