CG News: काले कोट में अदालत पहुंचे अमित जोगी, बोले- जिसमें मेरे खिलाफ नोटिस जारी कराया, वही अब लापता

CG News: अमित जोगी ने बताया कि लगभग 12 से 13 साल के बाद फिर कालाकोट पहनकर एक वकील के रूप में आज न्यायालय में उपस्थित हुआ हूं.
CG News

अमित जोगी

CG News: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के अध्यक्ष अमित जोगी आज अचानक दुर्ग न्यायालय पहुंचे. लेकिन में इस बार वे काला कोट पहने वकील की भूमिका में थे. अमित जोगी ने बताया कि लगभग 12 से 13 साल के बाद फिर कालाकोट पहनकर एक वकील के रूप में आज न्यायालय में उपस्थित हुआ हूं.

उन्होंने कहा, “पिछले दिनों न्यायालय से आदेश मिला था कि मुझे उपस्थित होना है. इसलिए मै न्यायालय का सम्मान करते हुए यहां पहुंचा हूं, यहां पहुंचने पर मुझे पता चला कि मेरे विरुद्ध किसी ने परिवाद दायर किया है. जब मैंने दस्तावेज देखे तो यह पाया कि फर्जी तरीके से मेरे विरुद्ध एक परिवाद दायर किया गया है.”

यह भी पढ़ें: CG News: बिलासपुर जिला शिक्षा अधिकारी के दफ्तर में उड़ाए गए पैसे, NSUI ने किया अनोखा प्रदर्शन

अमित जोगी ने कहा, “माननीय न्यायालय को मैंने वास्तविक स्थितियों से अवगत कराया कि पांच लाख की रकम का चेक बाउंस का केस है. चूंकि प्रकरण चल पूर्वक किया गया है, मुझको और मेरे साथियों को प्रताड़ित करने की नीयत से परिवाद दायर किया गया, इसलिए मैं यह मामला मैं खुद लड़ रहा हूं.” उन्होंने कहा, “जिसने मेरे विरुद्ध नोटिस जारी करवाया, वह गायब है, उसने न्यायालय का और मेरा दोनों का वक्त बर्बाद किया और ऐसे लोगों ने हमारे देश की न्याय प्रक्रिया का मजाक बना दिया है. उनको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.”

ज़रूर पढ़ें