CG News: बिलासपुर में पुलिस ने तंतरा और एमिगोस बार में मारा छापा, मैनेजमेंट के खिलाफ सोशल मीडिया में महिला संबंधी अपराध करने जुर्म दर्ज

CG News: पुलिस ने तंत्रा और एमिगोस बार देर रात छापामार कार्रवाई की. दोनो बार के संचालकों ने सोसल मीडिया में महिलाओं की अश्लील फोटो डालकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है. महिलाओं को फ्री में शराब परोसने का लालच भी दिया.
CG News

CG News

CG News: पुलिस ने तंतरा और एमिगोस बार देर रात छापामार कार्रवाई की. दोनो बार के संचालकों ने सोसल मीडिया में महिलाओं की अश्लील फोटो डालकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की है. महिलाओं को फ्री में शराब परोसने का लालच भी दिया.

शुक्रवार को लोगों ने तारबाहर और सिविल लाईन थाने में लिखित की, जिसमे एमिगोस और तंतरा बार के संचालकों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया. शिकायत में कहा गया कि फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं व्हाट्सएप के माध्यम से महिलाओ का अश्लील एवं कमोत्तेजक तस्वीर पोस्ट जारी किया गया है. बार में प्रतिदिन भांती भांती का प्रलोभन देकर अश्लीलता एवं आपराधिक गतिविधियो को बढावा दिया जा रहा है. कहा गया की महिलाओं को फ्री में शराब परोसने का लालच दिया जा रहा है. शिकायत पर थाना सिविल लाईन एवं थाना तारबाहर में भारतीय न्याय संहिता कि धारा 79, 294, 3(5) सूचना प्राद्योगिकी की धारा 67, स्त्री अशिष्ट रूपण अधिनियम की धारा 6 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक राजनेश सिंह ने नगर पुलिस अधीक्षक निमितेश सिंह के नेतृत्व में संयुक्त टीम गठित कर दोनो बार में कार्यवाही करने के निर्देश दिए. इसके बाद तंतरा एवं एमिगोस बार में रेड कार्यवाही की गई एवं महिलाओ से संबधित आपत्तिजनक पोस्ट व अन्य सामग्री जप्त कर विधीवत् कार्यवाही की जा रही है.

देर रात तक परोसी जा रही शराब: बिलासपुर के बार और पब देर रात तक खुला रहे हैं और बड़ी आसानी से लोगों को शराब उपलब्ध करवाई जा रही है. इसके चलते शहर में अपराध भी बढ़ रहे हैं और देर रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र सबसे ज्यादा अपराध वाला इलाका बनता जा रहा है. यही वजह है कि जिला पुलिस अधीक्षक की नजर इस क्षेत्र पर ज्यादा है और उन्होंने सिविल लाइन थाना प्रभारी को अपराध के संबंध में तत्काल कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं इसके बावजूद लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही जिसके कारण महिलाएं और पुरुष दोनों परेशान हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: बिलासपुर में टीकाकरण से मासूमों की मौत ने स्वास्थ्य सेवाओं को बेनकाब किया है: पूर्व विधायक शैलेश पाण्डेय

ज़रूर पढ़ें