CG News: कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप के बयान से छत्तीसगढ़ की सियासत में भूचाल, कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

केदार कश्यप ने सीधे पूर्व सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज बताएं कांग्रेस के टिकट बेचने वाले ठेकेदार कौन है. कांग्रेस पर हमले को लेकर सियासत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने उल्टा केदार कश्यप को ही घेरा और कहा कही अंडरवर्ल्ड से उनका कमीशन जुड़ा हुआ है क्या?
CG News

CG News

CG News: कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप के एक बयान ने छत्तीसगढ़ की सियासत पर भूचाल मचा दिया हैं. कश्यप ने 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट दिलाने के नाम पर हुए लाखों रुपए के लेन-देन को लेकर सवाल खड़े किए है. इतना ही नही कांग्रेस को राजनीति को प्रदूषित करने की बात कही है और अंडरवर्ल्ड गैंग का हिस्सा होने की बात कही है, जिसपर अब आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू. आखिर अचानक कहा से आया इसका जिन्न.

विधानसभा में कांग्रेस की करारी हार के बाद जमकर नाराजगी जसमने आई थी. कांग्रेस ने एक साथ 2023 विधानसभा चुनाव में 22 सिटिंग विधायको की टिकिट काटी. जिसका खामियाजा परिणाम में सामने आया. हार के बाद टिकिट वितरण को लेकर कांग्रेस के विधायक और देवदारों ने विरोध किया था. पूर्व विधायक डॉ. विनय जायसवाल, चंद्रदेव राय, गुलाब कमरों ने तो सीधे आरोप लगाया कि 2023 में जमकर टिकिट का सौदा हुआ है. इतना ही नही तत्कालीन प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और तत्कालीन प्रदेश प्रभारी सचिव डॉ चंदन यादव पर भी टिकिट देने पैसे लेने का आरोप लगा. इस बीच आज कैबिनेट मंत्री के बयान ने बड़ा सवाल खड़ा किया है. केदार कश्यप ने कहा-चुनावी टिकटों के कांग्रेसी अंडरवर्ल्ड गैंग का हिस्सा कौन हैं. कांग्रेस ने राजनीति को पूरी तरह प्रदूषित किया. कांग्रेस की टिकट की खरीदी बिक्री में कौन कौन पैसा खा रहा था सामने आना चाहिए.

यह भी पढ़ें: CG News: ‘दृश्यम’ जैसे हत्याकांड मामले में आदिवासी समाज ने सीएम को सौंपा ज्ञापन, लापरवाह पुलिसवालों को सस्पेंड करने की उठाई मांग

केदार कश्यप ने सीधे पूर्व सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज बताएं कांग्रेस के टिकट बेचने वाले ठेकेदार कौन है. कांग्रेस पर हमले को लेकर सियासत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने उल्टा केदार कश्यप को ही घेरा और कहा कही अंडरवर्ल्ड से उनका कमीशन जुड़ा हुआ है क्या? पहले वो बता दें. टिकट की सौदेबा जी का आरोप कांग्रेस पर पहली बार नहीं लगा है. लेकिन विधानसभा चुनाव जितने के कई महीनो बाद आज एक बार फिर से बाहर आए जीन ने कई सवाल खड़े किए हैं. अभी तक तो केवल कांग्रेस के ही कार्यकर्ता और नेता टिकट के लिए पैसे मांगने का आरोप लगा रहे थे, लेकिन भाजपा के आरोपी के बाद कहीं ना कहीं कांग्रेस गिरती नजर आ रही है.

 

ज़रूर पढ़ें