CG News: बीजापुर में मोर्चे पर तैनात CRPF के प्रधान आरक्षक ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

CG News: बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पतरपारा में सीआरपीएफ 199 में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने मोर्चा ड्यूटी के दौरान अपने ऊपर 4 से 5 गोली दाग कर आत्महत्या कर ली, गोली की आवाज सुनकर साथी मोर्चा में पहुंचे. जहां जवान की मौत हो गई थी.
CG News

प्रधान आरक्षक ने खुद को मारी गोली

CG News: बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पतरपारा में सीआरपीएफ 199 में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने मोर्चा ड्यूटी के दौरान अपने ऊपर 4 से 5 गोली दाग कर आत्महत्या कर ली, गोली की आवाज सुनकर साथी मोर्चा में पहुंचे. जहां जवान की मौत हो गई थी. जवान के पार्थिव देह को पीएम के लिए बीजापुर अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से एम्बोम्बिंग के लिए शव को मेकाज लाया गया है, जहाँ एम्बोम्बिंग के बाद शव को उसके गृह ग्राम भेजा जाएगा.

मोर्चे पर तैनात प्रधान आरक्षक ने मारी खुद को गोली

मामले की जानकारी देते हुए सीआरपीएफ अधिकारियों ने बताया कि हरियाणा जिले के रेवाड़ी दाहिना में रहने वाला पवन कुमार 44 वर्ष सीआरपीएफ के 199 बटालियन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ था, गुरुवार की दोपहर पवन कुमार को मोर्चा ड्यूटी लगाई गई थी, दोपहर करीब 12 बजे के लगभग पवन ने ड्यूटी के दौरान पकड़े अपने एके 47 से अपने गले, छाती व अन्य हिस्सों में गोली चला ली, अचानक से गोली की आवाज आने से सभी साथी मोर्चा की ओर भागे, जहां प्रधान आरक्षक की मौत हो गई थी, घटना की जानकती लगते ही आला अधिकारियों की टीम भी पतरपारा कैम्प आ पहुची, जहां जवान के शव को पीएम के लिए बीजापुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से जवान के शव के एम्बोम्बिंग के लिए मेकाज भेजा गया है. जवान ने आत्महत्या क्यों कि इस बात की जानकारी किसी भी साथी को नही है, लेकिन बताया जा रहा है कि प्रधान आरक्षक कुछ दिनों से किसी बात को लेकर शांत चल रहा था, फिलहाल शव के एम्बोम्बिंग के बाद पार्थिव देह को हरियाणा भिजवाया जाएगा.

 

ज़रूर पढ़ें