CG News: बिलासपुर में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने ली बैठक, बोले- बूथों पर करें फोकस

इस बैठक में डिप्टी सीएम अरुण साव छत्तीसगढ सरकार के मंत्री केदार कश्यप, दयाल दास बघेल, लखन देवांगन, श्याम बिहारी जायसवाल मौजूद रहे.
Vistaar News

बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश

CG News: BJP के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान बिलासपुर के जिला कार्यालय में कोरबा और बिलासपुर लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक ली. उनकी बैठक पूरी तरह से बूथ मैनेजमेंट और भाजपा के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान कराने को लेकर केंद्रित रही. लगभग डेढ़ घण्टे से भी अधिक समय तक चली इस बैठक में ज्यादातर समय वे बूथ प्रबंधन को लेकर ही चर्चा करते रहे.

उन्होंने कहा कि बूथ प्रबंधन को लेकर हमारी रणनीति स्पष्ट होनी चाहिए, कैसे बूथों में बढ़त हासिल किया जाए, मतदाताओं से संपर्क स्थापित करने के कौन-कौन से माध्यम हो सकते हैं…इन विषयों पर चिंतन करना आवश्यक है. हमें प्रधानमंत्री मोदी के उस अपील को भी ध्यान में रखना चाहिए, जिस पर उन्होंने कश्मीर से धारा 370 की खात्मे की बात कहते हुए प्रत्येक बूथों में भाजपा के पक्ष में 370 वोट जोड़ते हुए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देने की बात कही है.

विपक्ष के पास मुद्दों का अभाव- शिवप्रकाश

शिवप्रकाश ने कहा कि देश का विपक्ष के पास मुद्दों का अभाव है, चुनाव में अपने प्रदर्शन को लेकर निराशा हैं, इसलिए वह केवल भ्रम फैला रही है. कांग्रेस ने संविधान का मज़ाक उड़ाया. बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का अपमान किया. उन्हें हराने के लिए प्रपंच करती रही. इन बातों को देश की जनता के समक्ष रखना होगा. इसके साथ ही केन्द्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों, उनके द्वारा किए गए कार्य का प्रचार-प्रसार, हितग्राहियों से संपर्क और संवाद कर भाजपा के लिए वोट करने प्रेरित करना है.

इस बैठक में डिप्टी सीएम अरुण साव छत्तीसगढ सरकार के मंत्री केदार कश्यप, दयाल दास बघेल, लखन देवांगन, श्याम बिहारी जायसवाल, प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, नगर विधायक लोकसभा क्लस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल, बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक, रेणुका सिंह, पूर्व विधायक ननकी राम कंवर, मुंगेली विधायक पुन्नू लाल मोहिले, तखतपुर विधायक धर्मजीत सिंह सहित बिलासपुर और कोरबा के चुनावसंचालक मंडल उपस्थित थे.

ज़रूर पढ़ें