CHO अपहरण कांड: प्यार-शादी और अपहरण के मामले का पर्दाफाश, प्रेमी को हीरो बनाने के लिए रची थी पूरी साजिश

CG News: सक्ती थाने में महिला CHO की अपहरण की कहानी को आज जिले के एसपी अंकिता शर्मा ने पूरे मामले का खुलासा किया है, जिसमें अपने प्रेमी से शादी करने और अपने घरवालों की नज़रों में प्रेमी को हीरो बनाने के लिए किस तरह से षड़यंत्र रचा गया था.
CG News

आरोपी (फोटो)

CG News: बिलासपुर संभाग के सक्ती में CHO अपहरण कांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक यह पूरी साजिश प्रेमिका ने प्रेमी को घर वालों के सामने हीरो बनाने और उससे शादी करने के लिए रची थी. यही कारण था कि एक झूठी कहानी बनकर यह पूरा खेल किया गया. मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शिकायत दर्ज होने के चंद घंटों में ही कल कल दोनों आरोपियों को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया था. सक्ती थाने में महिला CHO की अपहरण की कहानी को आज जिले के एसपी अंकिता शर्मा ने पूरे मामले का खुलासा किया है, जिसमें अपने प्रेमी से शादी करने और अपने घरवालों की नज़रों में प्रेमी को हीरो बनाने के लिए किस तरह से षड़यंत्र रचा गया था.

₹15 लाख की मांगी गई थी फिरौती

आपको बता दें कल दोपहर सक्ती थाने में ग्राम पंचायत चिस्दा के रहने वाले रामनाथ जलतारे ने सक्ती थाना में अपनी बेटी जो कि सराईपाली उप स्वास्थ केंद्र में महिला से महिला स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में पदस्थ है, जो अपने छोटे भाई के साथ खरीद दारी करने सक्ती गई थी तब उसका अपहरण हो गया है. इतना ही नही बेटी को सकुशल चाहते हो तो 15 लाख रुपए देने की धमकी भरे फोन भी आने की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला

मामले की जानकारी होने पर जिले के एसपी अंकिता शर्मा ने 4 अलग अलग टीम बनाते हुए आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगा दिए. इसके साथ ही आसपास की सीसी टीवी फुटेज और लड़की के मोबाइल नंबर एवं उसके भाई के मोबाइल नंबर पर फिरौती के लिए आए नंबर को साइबर सेल के माध्यम से जांच पड़ताल करने पर महिला CHO अनुपमा जलतारे और उसके प्रेमी महेंद्र जांगड़े को बिलासपुर की एक होटल से गिरफ्तार किए थे. आज पूरे मामले का एसपी अंकिता शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि, महिला CHO ने अपने प्रेमी संग मिलकर ही अपहरण की षड़यंत्र रची थी. जिसमें अनुपमा जलतारे साजिश के तहत 2 तीन दिन बाद वापिस घर लौट कर अपहरण कर्ताओं से इस लड़के ने मुझे बचाया है.

यह भी पढ़ें- राधा रानी पर विवादित टिप्पणी के बाद बरसाना पहुंचे पंडित प्रदीप मिश्रा, नाक रगड़कर माफी मांगी

पुलिस ने यह अपराध किया दर्ज

इस तरह वे अपने प्रेमी को पति बनाने के लिए यह पूरा षड़यंत्र को सक्ती पुलिस की तत्परता ने पर्दाफाश कर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 364 ए,120 बी, 384 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों को जेल दाखिल कर दिया है.

ज़रूर पढ़ें