Chhattisgarh: दुर्ग में 4 आरोपियों ने युवक पर की फायरिंग, जान बचाकर भागा युवक

Chhattisgarh News: मामला भिलाई के केम्प वन संतोषी पारा का हैं. जहां बाइक से आए चार बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर देसी पिस्तौल से फायरिंग कर दिया. युवक वहां से भाग निकला. वहीं घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पर तब तक बदमाश वहां से भाग गए थे.
Chhattisgarh News

File Image

Chhattisgarh News: दुर्ग ज़िले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. एक बार फिर एक ऐसा ही मामला दुर्ग ज़िले के केम्प वन से सामने आया है. जहां पुरानी रंजिश को लेकर चार आरोपियों ने युवक पर फायरिंग कर दी. गनीमत ताकि युवक वहां से जान बचाकर भाग गया. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और देसी पिस्टल को जब्त किया हैं. बाकी तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दुर्ग में युवक पर हुई फायरिंग

मामला भिलाई के केम्प वन संतोषी पारा का हैं. जहां बाइक से आए चार बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर देसी पिस्तौल से फायरिंग कर दिया. युवक वहां से भाग निकला. वहीं घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पर तब तक बदमाश वहां से भाग गए थे. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज सीसीटीवी ने आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं तीन अभी भी फरार है. जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं स्थानी लोगों का कहना है कि चार युवक मुंह बांधकर मेरे भांजे पर फायरिंग कर दिया भांजा अनीश जान बचाकर भाग निकला,आज उसकी पेशी था. पुरानी रंजिश को लेकर ही आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे पर डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान, बोले- अभी मंजूर नहीं हुआ

1 आरोपी गिरफ्तार, देसी पिस्टल भी जब्त

वहीं सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर चार बदमाशों के द्वारा मुंह में कपड़ा बांधकर पहुंचे और युवक पर फायरिंग कर दिया, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और देसी पिस्टल भी जब्त किया है. बाकी तीन आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें