Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टा एप मामले में EOW ने दर्ज की FIR, साजिश रचकर भ्रष्टाचार करने के आरोप में मामला दर्ज

Chhattisgarh News: इस मामले में ईडी के प्रतिवेदन में दर्ज नामों के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें ऐप के प्रमोटरों सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल, शुभम सोनी समेत कई कारोबारियों और इससे जुड़े लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई.
Chhattisgarh News

सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल

Chhattisgarh News: महादेव सट्टा एप मामले में एक और एफआईआर दर्ज हुई है. महादेव सट्टा मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के प्रतिवेदन पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) ने साजिश, जालसाजी और भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव पर चर्चा, मांगे गए सुझाव, BJP तैयार कर रही विजन, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिए संकेत

ईडी के प्रतिवेदन में दर्ज नामों के आधार पर दर्ज हुई FIR

इस मामले में ईडी के प्रतिवेदन में दर्ज नामों के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें ऐप के प्रमोटरों सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल, शुभम सोनी समेत कई कारोबारियों और इससे जुड़े लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई. ED ने अपने शिकायती प्रतिवेदन में भी किसी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के नाम नहीं दिए. सिर्फ कारोबारियों समेत कई सट्टेबाजों के नाम के साथ दिए थे. कोल, डीएमएफ, कस्टम मिलिंग,आबकारी गड़बड़ियों की एफआईआर के बाद अब छठवीं एफआईआर दर्ज हुई है.

इससे जुड़े लोगों के बयान में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के नाम जरूर सामने आए हैं. इसलिए एसीबी ईओडब्ल्यू ने किसी भी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के नाम अपनी एफआईआर में दर्ज नहीं किया है.

ज़रूर पढ़ें