Chhattisgarh News: कांकेर मुठभेड़ के बाद नारायणपुर में नक्सलियों की कायराना करतूत, की बीजेपी नेता की हत्या, फेंका पर्चा

Chhattisgarh News: मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे नक्सलियों ने बीजेपी नेता व दंडवन गांव के उपसरपंच पंचमदास मानिकपुरी की निर्ममता से हत्या कर दी और घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका दिया.  
Chhattisgarh News

बस्तर के नक्सली (सोशल मीडिया)

Chhattisgarh News: कांकेर जिले में कल सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 29 नक्सली ढेर हो गए. जिसके बाद नक्सलियों की बौखलाहट सामने आई है. नक्सलियों ने नारायणपुर जिले के दंडवन गांव में एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे नक्सलियों ने बीजेपी नेता व दंडवन गांव के उपसरपंच पंचमदास मानिकपुरी की निर्ममता से हत्या कर दी और घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका दिया.

नक्सलियों ने बीजेपी नेता पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का लगाया आरोप

नक्सलियों ने अपने पर्चे में बीजेपी नेता पंचमदास पर भ्रष्टाचार,पुलिस के लिए मुखबिरी करने और गोपनीय सैनिक का काम करना हत्या की वजह बताई. इस घटना के बाद एक बार फिर से दहशत का माहौल है. बता दें कि नक्सलियों के पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. वहीं  लोकसभा से ठीक 2 दिन पहले बीजेपी नेता की हत्या से दहशत का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- नक्सली मुठभेड़ को फर्जी बताने पर सीएम विष्णुदेव साय बोले- कांग्रेस ने सुरक्षा बलों का मनोबल किया कम

अपहरण के बाद की बीजेपी नेता की हत्या

नक्सलियों ने 2 साल में नारायणपुर जिले में अब तक 4 बीजेपी नेताओं की हत्या कर दी है. नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र के दण्डवन गांव में रहने वाले बीजेपी नेता व गांव के उपसरपंच पंचमदास अपने घर में बीती रात मौजूद थे. इस दौरान रात के करीब 11 बजे नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम उनके घर पहुंची और घर से अपहरण कर कुछ दूर सुनसान इलाके में ले जाने के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को फेंककर भाग गए.  हत्या के बाद इलाके में दशहत का माहौल है.

घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को दी. इधर सूचना मिलते ही बुधवार सुबह पुलिस बल को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. साथ ही घटना के बाद जवानों के द्वारा इलाके में लगातार सर्चिंग अभियान जारी है.

ज़रूर पढ़ें