Chhattisgarh News: भूपेश बघेल की बढ़ी मुश्किलें, स्लीपर सेल वाले बयान को लेकर अरुण सिसोदिया ने भेजा मानहानि का नोटिस

Chhattisgarh News: बता दें कि अरुण सिसोदिया ने एक पत्र जारी कर अपने ही पार्टी के नेताओं पर फंड में अनियमितता का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि रामगोपाल अग्रवाल और विनोद वर्मा के बेटे की कंपनी को 5 करोड़ 89 लाख रुपए का भुगतान कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया गया है,

Chhattisgarh news

पूर्व CM भूपेश बघेल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है. मंगलवार को पूर्व सीएम भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस भेजा गया है. यह नोटिस उनकी ही पार्टी यानी कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण सिसोदिया ने भेजा है.

इस नोटिस में 15 दिन के अंदर माफी मांगने कहा गया है, माफी नहीं मांगने पर कानूनी कार्रवाई करने कही गई बात है. बता दें कि इससे पहले अरुण सियोदिया ने भूपेश बघेल पर कांग्रेस पार्टी के पैसों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था.

Chhattisgarh News

मानहानि का नोटिस

Chhattisgarh News

भूपेश बघेल ने कांग्रेस के कुछ लोगों को स्लीपर सेल कहा था

दरअसल कुछ समय पहले अरुण सिसोदिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखकर भूपेश बघेल का टिकट काटने की मांग की थी.  इसके बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया था कि कांग्रेस में स्लीपर सेल एक्टिव हो गए है. कांग्रेस में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे है. इसके अलावा इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी कहा था कि पार्टी के सभी प्रत्याशी मजबूत हैं, और जिन्हें शिकायत करनी है पार्टी के भीतर करें.

ये भी पढ़ें – कांकेर से बीजेपी प्रत्याशी भोजराज नाग ने भरा नामांकन, सीएम बोले- छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही और कांग्रेस बाय-बाय हो रही

अरुण सिसोदिया ने पार्टी नेताओं पर लगाया था आरोप

बता दें कि अरुण सिसोदिया ने एक पत्र जारी कर अपने ही पार्टी के नेताओं पर फंड में अनियमितता का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि रामगोपाल अग्रवाल और विनोद वर्मा के बेटे की कंपनी को 5 करोड़ 89 लाख रुपए का भुगतान कर पार्टी को नुकसान पहुंचाया गया है, जिन्होंने पार्टी के पैसे का दुरुपयोग किया है. उन पर कारवाई होनी चाहिए. मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं, पार्टी में अगर सच बोलना बगावत है तो मैं बागी हूं और अगर पार्टी कार्रवाई करती है तो मैं राहुल गांधी, दीपक बैज और चरणदास महंत के साथ खड़ा हूं.

ज़रूर पढ़ें