Chhattisgarh: ‘हमर बिलासपुर को खोदापुर से अब अपराधगढ़ बना दिया’, शैलेष पांडेय ने BJP विधायक अमर अग्रवाल पर साधा निशाना

Chhattisgarh News: पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से यह स्पष्ट हो रहा है कि सेठ जी बिलासपुर को खोदापुर बनाने के बाद अब अपराधगढ़ बनाने की ओर अग्रसर है.

शैलेष पांडेय (फाइल फोटो)

Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता शैलेष पांडेय ने बिलासपुर से भाजपा विधायक अमर अग्रवाल पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने खुद को सुदामा और भाजपा नेता अमर अग्रवाल को सेठ बताया है. शैलेष पांडेय कहा कि पंद्रह दिनों में बिलासपुर अपराध मुक्त होगा बोलकर ‘सेठ जी’ ने ‘सुदामा’ से विधानसभा चुनाव तो जीत लिया लेकिन हकीकत कुछ और ही है.

पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से यह स्पष्ट हो रहा है कि सेठ जी बिलासपुर को खोदापुर बनाने के बाद अब अपराधगढ़ बनाने की ओर अग्रसर है. उन्होंने यह भी दावा किया है कि शहर में अब सुनियोजित अपराध होने लगे हैं. शैलेष पांडेय ने कहा, “चुनाव के वक्त झूठा वादा कर बिलासपुर को अपराधमुक्त करवा देने की सेठ जी ने घोषणा की थी और चुनाव जीत गए. शहर की जनता ने उनके दावों पर भरोसा किया था लेकिन शहर अपराधमुक्त होना तो दूर गंभीर अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं.”

‘झूठे वादे को जनता याद रखेगी’

कांग्रेस नेता ने शहर के विभिन्न इलाकों में पिछले कई महीनों से चाकूबाजी, नाबालिग बालिकाओं से दुष्कर्म और दिनदहाड़े लूट जैसी घटनाओं का हवाला देते हुए कहा कि सेठ जी अब तरह तरह के बहाने ढूंढ रहे हैं और शहर को अपराधमुक्त बनाने के खुद के दावे पर स्पष्टीकरण दे रहे हैं. पांडेय ने कहा, “मंत्री नही बन पाने का गम अपनी जगह है लेकिन शहरवासियों से झूठे वादे जो उन्होंने किए थे उसे जनता याद रखेगी.”

ये भी पढ़ेंः CGBSE की परीक्षा में पास नहीं होने पर दो छात्राओं ने लगाई फांसी, रिजल्ट आने के बाद से थीं गुमसुम

बिलासपुर को अपराध मुक्त बनाने का किया था वादा

गौरतलब है कि अमर अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव से पहले वादा किया था कि वे बिलासपुर को अपराध मुक्त बनाएंगे. इसके बावजूद मारपीट और कई घटनाएं आम हो चुकी है. इसके कारण पुलिस कटघरे में है और कांग्रेस को भारतीय जनता पार्टी को घेरने का मौका मिल गया है. शैलेष पांडेय स्वयं अमर अग्रवाल के प्रतिद्वंद्वी यानी कांग्रेस के प्रत्याशी रहे हैं. यही कारण है कि वह अमर अग्रवाल को उनका वादा याद दिलवा रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें