Chhattisgarh: BJP सांसद विजय बघेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, वादा याद दिलाने के लिए लिखा पत्र

Chhattisgarh News: सांसद विजय बघेल 2023 में घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष थे,उनके द्वारा बनाए गए घोषणा पत्र में यह तय था की छत्तीसगढ़ के अधिकारी कर्मचारियों को भी केंद्र शासन के समान महंगाई भत्ता वह पूर्व में विलंब से दिए महंगाई भत्ते का एरियर्स राशि का भुगतान भी किया जाएगा, लेकिन सरकार आने के 9 महीने बाद भी इस ओर किसी प्रकार की कोई पहल नहीं की गई है.
Chhattisgarh news

सांसद विजय बघेल

Chhattisgarh News: दुर्ग सांसद विजय बघेल ने अपनी ही बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जहां उन्होंने अपनी ही सरकार को वादा याद दिलाने के लिए पत्र लिखा है.

BJP सांसद विजय बघेल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

दरअसल सांसद विजय बघेल 2023 में घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष थे,उनके द्वारा बनाए गए घोषणा पत्र में यह तय था की छत्तीसगढ़ के अधिकारी कर्मचारियों को भी केंद्र शासन के समान महंगाई भत्ता वह पूर्व में विलंब से दिए महंगाई भत्ते का एरियर्स राशि का भुगतान भी किया जाएगा, लेकिन सरकार आने के 9 महीने बाद भी इस ओर किसी प्रकार की कोई पहल नहीं की गई है.

Chhattisgarh News

ये भी पढ़ें- नक्सली मुठभेड़ पर गृहमंत्री विजय शर्मा बोले- हमारे जवानों में बहुत वीरता है, सही परिणाम निकल रहा है

जिसके बाद अब विजय बघेल अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़े कर रहे हैं, आपको बता दे कि पिछले दिनों ही विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ राज्य पेंशनर्स महासंघ की एक बैठक में भी कहा था, कि वह सरकार से किए गए वादे को याद दिलाएंगे, तो वही कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन और अन्य कर्मचारी संघ के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े है. फिलहाल इस पत्र के बाद अब राजनीति भी शुरू हो गई है.

ज़रूर पढ़ें