Chhattisgarh: कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर छत्तीसगढ़ यादव समाज ने दुर्ग में किया भव्य कार्यक्रम, पूर्व CM भूपेश बघेल हुए शामिल

Chhattisgarh News: कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर छत्तीसगढ़ यादव समाज द्वारा दुर्ग मे भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें यादव समाज के तमाम सामाजिक बंधु मौजूद थे, वहीं इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पहुंचे थे, उन्होंने लाठी चार्ज पर कहा कि पुलिस की गुंडागर्दी स्पष्ट देखने को मिला है.
Chhattisgarh news

भूपेश बघेल

Chhattisgarh News: कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर छत्तीसगढ़ यादव समाज द्वारा दुर्ग मे भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें यादव समाज के तमाम सामाजिक बंधु मौजूद थे, वहीं इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पहुंचे थे, उन्होंने लाठी चार्ज पर कहा कि पुलिस की गुंडागर्दी स्पष्ट देखने को मिला है, झूठ खबरें छपवाने में पुलिस वाले माहिर हो चुके हैं, धरना प्रदर्शन का परमिशन लिया गया था और सूचना भी दी गई थी. बिना दंडाधिकारी के आदेश के बिना लाठी चार्ज किया गया है.

कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम में भूपेश बघेल हुए शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता शांतिपूर्वक थाना घेराव करने जा रहे थे, लाइन ऑर्डर बिगड़ने की कोई स्थिति नहीं थी, लेकिन फिर भी पुलिस के द्वारा पूछ पूछ कर लाठी बरसाया गया, उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र है. विरोध करने का सभी राजनीति पार्टियों को अधिकार है, इस कार्यवाही से हम लोग डरने वाले नहीं हैं. यह लड़ाई जारी रहेगी, कांग्रेसियों के द्वारा थाना घेराव के मामले में पुलिस ने 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया है, उसे मामले में भूपेश बघेल ने कहा कि यह लोग कुछ भी कर सकते हैं. बड़ौदा बाजार हिंसा मामले में निर्दोष लोगों को जेल में डालने का काम कर रहे हैं, अपराधियों को पुलिस को सौंप रहे हैं, उसे मामले में अपहरण का केस दर्ज कर रहे हैं, यह लोग कुछ भी कर सकते हैं, न्यायपालिका भी है हम लड़ाई लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- किराये पर ली आर्टिगा कार को चोरी कर भागा आरोपी, पुलिस ने जबलपुर से किया गिरफ्तार

अब ईडी का काम समाप्त हो गया – भूपेश बघेल

भूपेश बघेल का कहना है कि छत्तीसगढ़ में अब ईडी का काम समाप्त हो गया है, ईडी से बड़ी एजेंसी हिंदुस्तान में कोई है, क्या लेकिन ईडी ने महादेव ऑनलाइन बेटिंग एप को ईओडब्ल्यू को दे दिया और फिर यदि केस को अब सीबीआई को दे दिया, मतलब यह लोग सिर्फ एजेंसी और एजेंसी खेल रहे हैं, केस में कोई दम नहीं है लेकिन मैं छत्तीसगढ़ राज्य सरकार से पूछना चाहता हूं कि आपने केस सीबीआई को सौंप दिया, लेकिन सवाल एक बार फिर वही है, कि महादेव ऑनलाइन ऐप को बंद करने के लिए आपने केंद्र सरकार को क्यों नहीं लिखा, डबल इंजन के सरकार में महादेव एप बंद कब होगा, महादेव एप बंद कर दे मामला खत्म यह बंद करते नहीं क्योंकि उनको मोटा माल मिल रहा है.

ज़रूर पढ़ें