Chhattisgarh: CM विष्णुदेव साय ने जनदर्शन में की दिव्यांग कलाकार विवेक भोंसले को वाद्य यंत्रों की खरीदी के लिए 15,000 रुपये की मदद

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय लगातार आम जनता की समस्या सुन रहे हैं. सीएम जनदर्शन के माध्यम से हजारों लोगों की समस्या का निराकरण त्वरित रूप से कर रहे हैं.
Chhattisgarh News

सीएम ने जनदर्शन में की दिव्यांग की मदद

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय लगातार आम जनता की समस्या सुन रहे हैं. सीएम जनदर्शन के माध्यम से हजारों लोगों की समस्या का निराकरण त्वरित रूप से कर रहे हैं. इस गुरुवार को फिर से सीएम जनदर्शन का आयोजन मुख्यमंत्री निवास में किया गया. कई लोगों ने अपनी समस्या रखी. इस दौरान कई लोगों को सौगात भी मिली है.

CM विष्णुदेव साय ने जनदर्शन में की दिव्यांग कलाकार विवेक भोंसले की मदद

सीएम विष्णु देव साय जनता की समस्या सुन रहे है. उनका त्वरित निराकरण भी हो रहा है. विस्तार न्यूज़ की लगातार समस्या उठा रहा है और हमारी खबरों का असर भी हो रहा है. जनदर्शन से पहले तकरीबन 11:00 बजे रायपुर राजातालाब के रहने वाले दिव्यांग कलाकार विवेक भोंसले भी सीएम हाउस पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम साहब के सामने अपनी कला के प्रदर्शन के लिए वाद्य यंत्र की मांग की. इस दौरान विस्तार न्यूज़ में एक्सक्लूसिव उन्होंने एक भजन भी सुनाया. बाद में जन दर्शन शुरू होने के 20 मिनट के अंदर सीएम विष्णु देव साय ने दिव्यांग कलाकार विवेक भोंसले को 15 हजार का चेक दिया. बता दें राजा तालाब निवासी विवेक 8 वर्ष की उम्र से ही ढोलक बजाने में पारंगत हैं. विवेक बचपन से ही गायन वादन में विशेष रुचि रखते हैं.

ये भी पढ़ें- खत्म हुई झंझट, अब एक क्लिक में इस नगर निगम में भर सकेंगे टैक्स

पंडवानी गायकों ने गाकर सुनाई अपनी समस्या

गरियाबंद जिले से आए पंडवानी गायकों ने भी सीएम साहब से उनकी समस्या का निदान करने की मांग की. पंडवानी गाकर भी उन्होंने अपनी समस्या विस्तार न्यूज़ के माध्यम से रखी. सीएम विष्णु देव साय ने लगभग 6 घंटे से ज्यादा के समय तक लोगों की समस्या सुनी हैं.

ज़रूर पढ़ें