Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- BJP धर्म को बांटती है, इनके पास अब मुद्दे नहीं

Chhattisgarh News: कांग्रेस संचार विभागाध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने हिंदुत्व पर कहा कि भाजपा धर्म को बांटती है, हिंदुओं और जातियों को बांटती है. अब हिंदू और हिंदुस्तानी एक हो चुके हैं. अब कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है.
Chhattisgarh News

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव पूरा हो चुका है, लेकिन सियासत अभी भी गर्म है. वही अब राष्ट्रवाद को लेकर जमकर सियासत हो रही है. कांग्रेस संचार विभागाध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास असल मुद्दों पर बात करने का साहस नहीं है. वहीं उन्होंने CGPSC 2021 मामले को बीजेपी का पॉलिटिकलप्रोपेगेंडा बताया है.

भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं – सुशील आनंद

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दे नहीं बचे है. पीएम मोदी की बधाई जनता ने सुनिश्चित कर दी है, पाकिस्तान का भय भारत को मत दिखाओ. यह अब चलने नहीं वाला है. भाजपा के पास असल मुद्दों पर बात करने का साहस नहीं है.

ये भी पढ़ें- शिवा साहू को लेकर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान, बोले- किसी भी ठग को पाताल से खोज निकालेंगे

CGPSC मामले को बताया बीजेपी का प्रोपेगेंडा

सुशील आनंद शुक्ला ने CGPSC 2021 मामले की CBI जांच को लेकर कहा कि CGPSC मामला भाजपा का पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा था. कांग्रेस सरकार के दौरान CGPSC में कोई अनियमितता नहीं हुई थी. भाजपा ने षडयंत्र पूर्वक कांग्रेस की छवि खराब करने भ्रष्टाचार की बातें की. CBI से जांच करवा रहे हैं. अब जो-जो जांच कर रहे हैं, उन्हें व्हाइट पेपर के रूप में सामने लाएं.

हिंदुओं और जातियों को बांटती है भाजपा

कांग्रेस संचार विभागाध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने हिंदुत्व पर कहा कि भाजपा धर्म को बांटती है, हिंदुओं और जातियों को बांटती है. अब हिंदू और हिंदुस्तानी एक हो चुके हैं. अब कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है.

वहीं उन्होंने भाजपा की सभाओं में डबल इंजन के जिक्र पर भी तंज कसा है, उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार आए 5 माह हो गया. कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे जनता को फायदा हो. डबल इंजन की सरकार है, और राज्य में बेरोजगारी भत्ता बंद कर दिया गया. महतारी वंदन की तीसरी किस्त महिलाओं के खातों में नहीं आई है. भाजपा जनता में भ्रम पैदा करना चाहती है, अब तो केंद्र सरकार बदलने वाली है.

ज़रूर पढ़ें