Chhattisgarh: कांग्रेस ने अमर अग्रवाल की हिस्ट्रीशीटर के साथ फोटो शेयर किया शेयर, पूछे तीखे सवाल

Chhattisgarh News: कांग्रेसियों ने बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल की फोटो हिस्ट्री सीटर के साथ जारी की. और पूछा कि आखिर आपने 15 दिनों के भीतर बिलासपुर का अपराध मुक्त बनाने की बात कही थी लेकिन आप बदमाशों के साथ खुद तस्वीर खिंचवा रहे हैं. मामले में पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने बयान जारी कर सवाल पूछा है.
Chhattisgarh News

विधायक अमर अग्रवाल के साथ हिस्ट्रीशीटर की फोटो

Chhattisgarh News: कांग्रेसियों ने बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल की फोटो हिस्ट्री सीटर के साथ जारी की. और पूछा कि आखिर आपने 15 दिनों के भीतर बिलासपुर का अपराध मुक्त बनाने की बात कही थी लेकिन आप बदमाशों के साथ खुद तस्वीर खिंचवा रहे हैं. मामले में पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने बयान जारी कर पूछा है कि आपके दावों और वादों का क्या हुआ? उन्होंने पूछा है कि बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल जी.अपराधियों के साथ शौकिया फोटो खिंचाते है, या उनको संरक्षण देते है? पुलिस, प्रशासन और सरकार को चुनौती देकर रॉड और डंडे से मारपीट करके सोशल मीडिया में अपनी दहशत और गुंडागर्दी का वीडियो अपलोड करने वाले दिलीप बंजारे के गले में हाथ डालने वाले बिलासपुर के विधायक अमर अग्रवाल जी क्या बताना चाह रहे है बिलासपुर की जनता को ये सवाल है?

कांग्रेस ने शेयर किया फोटो

विधानसभा चुनाव में क़ानून व्यवस्था की ढींगे मारने वाले बिलासपुर के विधायक ख़ुद गुंडों और बदमाशों से नाता रखते है,आदतन अपराधी के गले में हाथ डालना यानि जनता को क्या संदेश देना चाह रहे है अमर जी? कल जिस तरह का वीडियो के कारण दहशत फैली है उसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है और कानून व्यवस्था को चुनौती देकर कोई इतना साहस कैसे कर सकता है ये इस फोटो से स्पष्ट होता है.

ये भी पढ़ें- नगरी निकाय चुनाव से पहले अतिरिक्त पैसे की कर रहे मांग जनप्रतिनिधि, अभी शहरों में 2600 करोड़ रुपए के कार्य लंबित

पूछे कई तीखे सवाल

अमर अग्रवाल ने कहा था कि गुंडों को संरक्षण नहीं मिलेगा और पंद्रह दिनों में बिलासपुर को अपराध मुक्त कर दूँगा लेकिन जब से अमर जी विधायक बने है तबसे अपराध बिलासपुर में और बढ़ गये है क्योंकि शायद वो ही अपराधियों को संरक्षण देते है एसा इस फोटो से पता चलता है. मामले में कांग्रेस ने अब भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं को भी भेजना शुरू कर दिया है. आरोप लगाए जा रहे हैं, कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद से बिलासपुर में गुंडागर्दी बढ़ गई है.

ज़रूर पढ़ें