Chhattisgarh: सिविल लाइन पहुंचा दंतेवाड़ा में मारे गए नक्सलियों का शव, सुरक्षा जवानों की बढ़ी चौकसी

Chhattisgarh News: शुक्रवार को दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले के बॉर्डर पर सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ा ऑपरेशन लॉन्च किया. इसमें करीब 1000 जवानों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया. सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं.
Chhattisgarh news

दंतेवाड़ा के सिविल लाइन पहुंचा नक्सलियों का शव

Chhattisgarh News: शुक्रवार को दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले के बॉर्डर पर सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ा ऑपरेशन लॉन्च किया. इसमें करीब 1000 जवानों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया. सभी नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. जवान सभी के शवों के कंधों पर लादकर लाए है, और सभी जवान सिविल लाइन दंतेवाड़ा पहुंचे है, वहीं नक्सलियों के शव को भी वहाँ लाया गया है.

Chhattisgarh news
दंतेवाड़ा के सिविल लाइन पहुंचा नक्सलियों का शव

नारायणपुर SP प्रभात कुमार ने हेलीकॉप्टर से उतरते हुए बताया कि जहाँ उन्होंने विस्तार न्यूज़ से बहुत बड़ी बात कही उन्होंने कहा ज़ख़ीरा बड़ा है सफलता बड़ी है नाम बड़े हैं और सब कुछ बड़ा है.

DKSZC सदस्य नीति और कमलेश भी ढेर, बस्तर IG ने की पुष्टि

बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में पूर्वी बस्तर डिवीजन कमेटी के सदस्य और कंपनी नंबर 6 के सदस्यों की मौजूदगी की सूचना पर नारायणपुर DRG, दंतेवाड़ा DRG और एसटीएफ की संयुक्त पार्टी को अबूझमाड़ इलाके में रवाना किया गया था.

इस मुठभेड़ में DKSZC सदस्य नीति और कमलेश भी मारे गए. बता दें कि कमलेश 25 लाख रुपये का इनामी नक्सली है. वहीं नीति पूर्वी बस्तर डिविजन की सचिव और बारसूर एरिया कमेटी इंचार्ज थी. बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने इसकी पुष्टि की है. बस्तर आईजी ने कहा कि शवों को शिनाख्त किया जा रहा है. सर्च ऑपरेशन अभी लगातार जारी है. जवान नक्सलियों का शव लेकर आ रहें है.

ज़रूर पढ़ें