Chhattisgarh: बिलासपुर में आरक्षक और थाना प्रभारी के बीच विवाद, आरक्षक ने थाने में फांसी पर झूलने का किया प्रयास

Chhattisgarh News: बिलासपुर जिले के सीपत थाना में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हरण कर दिया है. उसी थाने के आरक्षक धर्मेंद्र कश्यप ने सीपत थाना प्रभारी कृष्ण सिदार के साथ विवाद के चलते इस थाने में फांसी लगाने का प्रयास किया है.
Chhattisgarh News

सीपत थाना प्रभारी कृष्ण सिदार और आरक्षक धर्मेंद्र कश्यप

Chhattisgarh News: बिलासपुर जिले के सीपत थाना में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हरण कर दिया है. उसी थाने के आरक्षक धर्मेंद्र कश्यप ने सीपत थाना प्रभारी कृष्ण सिदार के साथ विवाद के चलते इस थाने में फांसी लगाने का प्रयास किया है. इसकी जानकारी जब पुलिस के आल्हा अधिकारियों की लगी तब उन्होंने आरक्षक को समझने का प्रयास किया और तब जाकर उसने खुदकुशी जैसी प्रयास से खुद को दूर किया.

मामले में DSP ने दी जानकारी

इस पूरे मामले में डीएसपी उदयन बेहरा का कहना है, कि उन्हें इसकी जानकारी हुई जिसके बाद थाना प्रभारी और आरक्षक धर्मेंद्र कश्यप दोनों को समझाया गया है फिलहाल दोनों शांत है और आगे क्या कार्रवाई होगी यह पुलिस के आल्हा अधिकारियों के निर्देश के बाद ही तय होगा.

ये भी पढ़ें- IIM रायपुर में दो दिवसीय चिंतन शिविर का शुभारंभ, CM विष्णुदेव साय सहित मंत्रिमंडल के सदस्य ले रहे हिस्सा

सीपत में थाना प्रभारी की छवि धूमिल करने का प्रयास

जानकारों का कहना है, कि सीपत थाने में थाना प्रभारी और आरक्षक किए विषय विवाद काफी समय से चल रहा है. आरक्षक कभी-कभार शराब के नशे में कई ऐसी ऊलजुल बातें करते रहता है, जिसे जो है न सिर्फ थाने का बल्कि पुलिस वालों की छवि भी धूमिल हो रही है. यही कारण है कि इस घटना के बाद भीतर ही भीतर पूरे महकमा में आक्रोश का माहौल है, और बताया जा रहा है कि जल्द ही आरक्षक के खिलाफ बड़ी कार्यवाही भी हो सकती है.

ज़रूर पढ़ें