Chhattisgarh: महादेव ऐप सट्टा मामले में दुर्ग पुलिस को मिली सफलता, 6 सटोरियों को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: दुर्ग पुलिस को महादेव ऐप सट्टा के मामले में एक और सफलता मिली है. दुर्ग पुलिस की एसीसीयू की टीम ने हैदराबाद में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाने वाले 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. सभी सटोरिए दुर्ग ज़िले के रहने वाले हैं.
Chhattisgarh News

पकड़े गए आरोपी

Chhattisgarh News: दुर्ग पुलिस को महादेव ऐप सट्टा के मामले में एक और सफलता मिली है. दुर्ग पुलिस की एसीसीयू की टीम ने हैदराबाद में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाने वाले 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. सभी सटोरिए दुर्ग ज़िले के रहने वाले हैं. सटोरियों के पास से पुलिस ने 5 नग लैपटॉप, 21 मोबाइल फोन, ग्लांजा कार, 5 लाख रुपए का सोने के जेवरात, एटीएम कार्ड सहित भारी मात्रा हिसाब किताब के दस्तावेज जब्त किए हैं. 25 लाख रुपए आंकी गया है,पुलिस ने बताया कि आरोपियों के प्राप्त बैंक खातों से 02 माह में लगभग सवा करोड़ रुपए का कारोबार हुआ हैं.

क्राइम एडिशनल एसपी ने दी जानकारी

क्राइम एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा ने बताया की पुलिस को इनपुट मिला कि भिलाई से युवक विनय यादव हैदराबाद में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चला रहे हैं. इसके आधार पर दुर्ग पुलिस की एक टीम को हैदराबाद रवाना किया गया. लगभग चार दिन हैदराबाद में रहकर पुलिस ने लोकेशन सर्च किया, जहां एक मकान में छापामार कार्यवाही की. जहां पैनल संचालित करते एक नाबालिग समेत छह युवकों को गिरफ्तार किया है. दुर्ग क्राइम ब्रांच की टीम तेलंगाना के गच्चीबाउली पहुंची. जहां भिलाई के कैंप निवासी सुजीत साव के द्वारा पैनल चल रहा था और कार्यवाही के दौरान एक आरोपी तीसरे माले से छलांग लगा दी. पुलिस ने जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां उसकी इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में स्टाप डैम बनाने के नाम पर लाखों का घोटाला! डैम में नहीं रुक रहा पानी

5 लैपटॉप, 18 मोबाइल सहित कई सामान जब्त

वहीं अन्य आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग लगाया गया. पकड़े गए आरोपियों में बी चंदू, अभिषेक वर्मा,हिमांशु चौहान, उदय,उमा, सुजीत साव समेत एक नाबालिग शामिल है. पुलिस ने उनके पास से 5 लैपटॉप, 18 मोबाइल, 4 एटीएम कार्ड, 5 लाख रुपये का सोने के जेवरात,एक ग्लांजा कार और भारी मात्रा में हिसाब किताब के अन्य दस्तावेज जप्त किया है, उसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंका गया है. उन्होंने कहा कि इन सभी आरोपियों के बैंक खातों में दो महीने में लगभग सवा करोड़ का कारोबार हुआ है.

ज़रूर पढ़ें