Chhattisgarh: गृह मंत्री विजय शर्मा ने बिलासपुर में ITI का लिया जायजा, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

Chhattisgarh News: एशिया की पहली आईटीआई होने के नाते कोनी में इस काम का शुभारंभ होना है. जिसके लिए ही पैसा सेक्शन किया गया है गृह मंत्री विजय शर्मा रोजगार एवं शिक्षा तकनीकी मंत्री भी हैं, इसी नाते उन्होंने आईटीआई का जायजा लिया और यहां की तमाम जानकारी इकट्ठा की जल्द ही आने वाले समय में यहां जो भी बिल्डिंग जर्जर है.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विजय शर्मा आज बिलासपुर पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने बिलासपुर में आईटीआई का जायजा लिया, जहां उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल आईटीआई में 2 करोड़ 79 लख रुपए पास हुए हैं, जिससे यहां की जर्जर बिल्डिंग को दुरुस्त करने का काम होगा.

गृहमंत्री ने ITI का लिया जायजा, दिए निर्देश

एशिया की पहली आईटीआई होने के नाते कोनी में इस काम का शुभारंभ होना है. जिसके लिए ही पैसा सेक्शन किया गया है गृह मंत्री विजय शर्मा रोजगार एवं शिक्षा तकनीकी मंत्री भी हैं, इसी नाते उन्होंने आईटीआई का जायजा लिया और यहां की तमाम जानकारी इकट्ठा की जल्द ही आने वाले समय में यहां जो भी बिल्डिंग जर्जर है. उसके जीर्णोद्धार का काम हो गई इसी तारतम में उन्होंने मंगलवार को बिलासपुर पहुंचकर आईटीआई का जायजा लिया है और यहां के अधिकारियों से पूछा है कि यहां कितनी बिल्डिंग जर्जर है जिसे सुधार किया जा सकता है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान गृह मंत्री ने यहां जिलों में प्लेसमेंट कंपनियों में नौकरी के अलावा कहीं और बुनियादी सहूलियत को बढ़ाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- आज आपातकाल का काला दिवस मना रही बीजेपी, पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने साधा निशाना

अटल यूनिवर्सिटी में कार्यक्रम में लिया हिस्सा

गृह मंत्री विजय शर्मा सुबह 10:00 बजे बिलासपुर पहुंचे इसके बाद उन्होंने बिलासपुर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर आईटीआई कोनी में निरीक्षण किया, और इसके बाद फिर वे दोपहर 2:00 बजे के करीब अटल यूनिवर्सिटी पहुंचे. शाम 4 बजे तक उनकी रायपुर रवानगी है.

ज़रूर पढ़ें