Chhattisgarh: बिलासपुर में बदमाश ने युवक को बेरहमी से पीटा, खुद को शहर का डॉन बताकर अपलोड किया वीडियो

Chhattisgarh News: प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस को सीधी और खुली चुनौती देते हुए रंगदारी वसूली और लोगों में खौफ दिखाने का एक बेहद ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.
Chhattisgarh News

युवक को धमकाता बदमाश

Chhattisgarh News: प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस को सीधी और खुली चुनौती देते हुए रंगदारी वसूली और लोगों में खौफ दिखाने का एक बेहद ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जरहाभाठा क्षेत्र में रहने वाले आदतन बदमाश दिलीप बंजारे ने इस वीडियो को खुद की ID से सोशल मीडिया में वायरल कर अपने आप को शहर का अघोषित डान बताने की भी कोशिश में इस तरह की घटना को अंजाम तक पहुंचाया है.

बदमाश ने युवक को बेरहमी से पीटा

बिलासपुर के मिनी बस्ती में रहने वाला बदमाश दिलीप बंजारे का नशेड़ियों का अपना गैंग भी बताया जा रहा है. जहां यहां गैंग में शामिल युवकों के साथ मिलकर युवाओं में नशे का जहर घोलने यानि नशे का कारोबार संचालित करता है. इस वीडियो में बदमाश सोफे में बैठाकर युवकों की लोहे की चेन, पाइप डंडे बेल्ट से बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं बुरी तरह मार खा रहे युवकों में दिलीप बंजारे आदतन अपराधी धौंस इतनी है, कि पीड़ित युवकों ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम अरुण साव और केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने सियान सदन भवन का किया लोकार्पण

कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

एक तरफ जहां राज्य सहित बिलासपुर में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर है, और बढ़ते अपराधो को लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट के जरिए कानून व्यवस्था और लोगों की सुरक्षा को लेकर सरकार को लगातार घेरने का काम कर रही वही दूसरी ओर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि इस तरह के विडियो को खुद के सोशल मीडिया एकाउंट से वायरल कर कानून व्यवस्था के जिम्मेदार अफसरों को खुली चुनौती दे रहे है. एक तरफ जहां बिलासपुर पुलिस आपरेशन प्रहार के जरिए बदमाशों पर सख्ती के दावे कर रही है. वही इस तरह के वीडियो पुलिस विभाग के दावों की हकीकत खुद बया करने के लिए काफी है ?

पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत की कार्रवाई

इस मामले वीडियो का वीडियो सामने आने के बाद सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने इसे गंभीरता से लिया और बिना शिकायत के बाद भी वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी दिलीप बंजारे को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ज़रूर पढ़ें