Chhattisgarh: कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के घर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, बोले – CBI को कुछ नहीं मिला

Chhattisgarh News: कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के घर पहुंचे, उन्होंने राजेंद्र शुक्ल के बेटे डिप्टी कलेक्टर स्वर्णिम शुक्ला के खिलाफ चल रहे सीबीआई जांच मामले में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि सीबीआई को राजेंद्र के घर ऐसा कुछ भी नहीं मिला है.
Chhattisgarh News

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत

Chhattisgarh News: कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला के घर पहुंचे, उन्होंने राजेंद्र शुक्ल के बेटे डिप्टी कलेक्टर स्वर्णिम शुक्ला के खिलाफ चल रहे सीबीआई जांच मामले में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि सीबीआई को राजेंद्र के घर ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, जो कांग्रेस को हैरान करने वाला हो यही कारण है, कि आज जब राजेंद्र शुक्ला का जन्मदिन है. तब वह उनके घर पहुंचे हैं.

CBI को राजेंद्र के घर कुछ नहीं मिला – राजेन्द्र शुक्ला

विस्तार न्यूज़ के सवालों का जवाब देते हुए चरण दास महंत ने कहा कि सरकार पीएससी घोटाले में जांच करवा रही है. जिसमें राजेंद्र शुक्ल के बेटे स्वर्णिम शुक्ला का भी नाम है यह कोई बड़ी बात नहीं है. उनका कहना है कि कांग्रेस को ना तो सीबीआई का डर है, और नहीं एड का डर है यही कारण है कि वह आज सीबीआई जांच होने के बावजूद कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ल के घर पहुंचे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है. कांग्रेस में जिला और राज्य स्तर पर नेताओं के बदलाव को लेकर भी उन्होंने कहा कि हो सकता है यह बदलाव नगरी निकाय चुनाव के बाद हो लेकिन परिवर्तन जरूरी है. कांग्रेस की हर पर भी उन्होंने मुखर होकर बात की और कहा कि कांग्रेसी एक मां होकर नहीं लड़े इसलिए उनकी विधानसभा चुनाव में हार हुई. नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने यह भी बताया कि जल्द ही यह बदलाव होने जा रहा है जिसे लेकर उनकी कई स्तर पर बातचीत भी हुई है.

ये भी पढ़ें- आय से अधिक संपत्ति के मामले में EOW ने सौम्या-रानू-विश्नोई के 19 ठिकानों पर की छापेमारी

नहीं बनूंगा प्रदेश अध्यक्ष – चरणदास महंत

कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ का कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनने के लिए कई बार ऑफर हो चुका है लेकिन उन्होंने खुद ही मना कर दिया है। उनका कहना है कि फिलहाल जो जिम्मेदारी उन्हें सौंप गई है वह बड़ी है, इसलिए वह कांग्रेस के उसे बड़े पद पर नहीं जाना चाहते जो प्रदेश स्तर का है. इसके अलावा भी कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने मीडिया से खुलकर बात की है, उन्होंने कहा है कि कांग्रेस हमेशा बेहतर काम करते आ रही है और करेगी.

गायों के संरक्षण के मुद्दे पर भी की बात

कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने गायों के संरक्षण को लेकर भी बातचीत की एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गए सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का मुद्दा नहीं है बल्कि कांग्रेसियों का भी मुद्दा बन गया है क्योंकि पूर्व कांग्रेस सरकार ने गायों के संरक्षण को लेकर गौठान और ऐसी कई व्यवस्थाएं तैयार की थी जो अब चौपट हो चुकी है. यही कारण है कि प्रदेश स्तर पर गायों को संरक्षित करने के लिए कांग्रेस सड़क पर है.

ज़रूर पढ़ें