Chhattisgarh News: कांग्रेस में फिर फूटा लेटर बम, रतनपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने कोटा विधायक को लेकर की शिकायत

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आते जा रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस में फिर कलह होने लगी है. रतनपुर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने जिस तरह कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव की शिकायत की है, उससे एक बात साफ है कि अटल श्रीवास्तव पर मनमर्जी के आरोप लग रहे हैं, इसे लेकर विधानसभा से लोकसभा चुनाव में सक्रिय दिखने वाले अटल श्रीवास्तव इस शिकायत से हैरान है.
Chhattisgarh News

दीपक बैज को लिखा गया लेटर

Chhattisgarh News: बिलासपुर जिले में रतनपुर के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेश सूर्य ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज से कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव की शिकायत की है. उसने आरोप लगाए हैं कि अटल श्रीवास्तव कोटा क्षेत्र में मतदान को लेकर गंभीर नहीं है, और वह मनमर्जी कर रहे हैं. यही कारण है कि यदि कांग्रेस पार्टी हारती है, तो इसकी जिम्मेदार कोटा विधायक होंगे. उन्होंने यह पत्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को भेज दिया है. इधर इस मामले में कोटा विधायक में सफाई दी है कि यह गलत तरह के आरोप है. वह मतदान और लोकसभा चुनाव को लेकर गंभीर है.

चुनाव से पहले कांग्रेस में फिर कलह

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस में फिर कलह होने लगी है. कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने जिस तरह कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव की शिकायत की है, उससे एक बात साफ है कि अटल श्रीवास्तव पर मनमर्जी के आरोप लग रहे हैं. इसे लेकर विधानसभा से लेकर लोकसभा चुनाव में सक्रिय दिखने वाले अटल श्रीवास्तव इस शिकायत से हैरान है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में 7 मई को मतदान, कलेक्टर अवनीश शरण और एसपी रजनीश सिंह ने दी तैयारियों की जानकारी

कुछ समय पहले रतनपुर में हुआ था विवाद

रतनपुर में कांग्रेस की बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव में बवाल सामने आया था जिसमें कांग्रेस के कुछ लोग लड़ते हैं झगड़ते दिख रहे थे। इसके अलावा रतनपुर क्षेत्र में कांग्रेस के कुछ बड़े नेता भी लगातार सक्रिय रहे हैं जो अपने से बड़े पदाधिकारी को हतोत्साहित करने में लगे हैं मामला साफ है कि कहीं ना कहीं इस घटना के पीछे उनका भी हाथ है.

ज़रूर पढ़ें